अजब ग़जबमनोरंजन

बच्ची ने लाइव दिखाया माँ के बाथरूम में नहाने का वीडियो, लोगों ने देखा वीडियो तो कही यह बात

बच्ची को गेम खेलने के लिए मोबाइल देकर नहाने गई थी महिला, बच्ची ने शुरू कर दिया इंस्टा लाइव वीडियो बनाना

आज हर हाथ में मोबाइल है. मोबाइल ने हमारी कई मुश्किलों को आसान बना दिया है. आज मोबाइल बडों के साथ ही बच्चों के हाथ में भी आसानी से देखे जा सकते है. मासूम बच्‍चे भी इन दिनों मोबाइल चलाना बखूबी जान चुके हैं. मगर बच्चों को इसका सही उपयोग पता नहीं है. ध्यान रखे कि बच्‍चों का इतना मोबाइल फ्रेडली होना कभी- कभी बहुत घातक साबित हो जाता है. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने वाले है. एक माँ ने अपनी छोटी सी बच्ची को मोबाइल थमा दिया. बच्‍ची ने मोबाइल से ऐसा कारनामा कर दिखाया जिससे उसकी मां दुनिया के सामने शर्मशार हो गई.

कुछ ऐसा किया उस बच्ची ने

baby girl making her mother bath video

बता दे कि, मां ने अपने साथ हुए इस हादसे को खुद ही पूरी दुनिया के सामने रख दिया है. उन्होंने इसे अपने इंस्‍टा पर शेयर किया है. इसके बारे में जानकर आप अचंभित हो जाएंगे. एक बड़े अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका की रहने वाली महिला ब्रिआना ने हाल ही में सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी बेटी से जुड़े इस किस्‍से को शेयर किया है.

बच्ची को गेम खेलने के लिए मोबाइल देकर नहाने गई थी महिला

baby girl making her mother bath video

अगर बच्चे कुछ अजीब सी हरकत करते है तो यक़ीनन हर किसी को उन पर प्यार आता है. ब्रिआना ने अपना ये अनुभव शेयर करते हुए बताया कि एक दिन वह अपनी छोटी सी बच्‍ची को गेम खेलने के लिए अपना मोबाइल देकर नहाने चली गई थी. इस दौरान महिला ने अपनी बच्ची को प्री-स्कूल से जुड़ा लर्निंग गेम लगा कर दिया था. बच्‍ची उस मोबाइल को चलाना नहीं जानती थी तो उसने खलेते हुए मोबाइल में कई बटन दबा दिए बाद में फोन भी नहीं खुल रहा था.

इस तरह पता चला वीडियो के बारे में

ब्रिआना बाथरूम में नहा रही थी ऐसे में मोबाइल खराब हो जाने पर बच्‍ची ने दरवाजा खटखटाया तो उसने उसे बाथरूम के अंदर बुला लिया. वह बच्ची से फोन लेकर उसे देखने लगी की क्या गड़बड़ हुई है. जब ब्रिआना मोबाइल की सेटिंग्स देख रही थी तो उनका ध्यान नोटिफेकेशन विंडो पर गया जिसे देखकर वो दंग रह गईं और घबरा गईं.

बच्‍ची ने बना दिया मां का नहाते हुए लाइव वीडियो

ब्रिआना ने इस दौरान बताया कि मैंने नोटिफिकेशन विंडो पर देखा कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम लाइव ऑन चल रहा है. साथ ही बैक कैमरे से वीडियो शूट हो रहा है. ये देखते ही उनके होश उड़ गए. ऐसे में उन्होंने तुरंत ही हडबड़ाहट में वीडियो को बंद किया. ब्रिआना की बेटी से गलती से उनका नहाते हुए नेकेट लाइव वीडियो शूट हो गया था. इस बारे में उन्हें बिलकुल भी नहीं पता था.

ब्रिआना सोशल प्लेटफार्म टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहती है. उन्हें लोगों ने काफी कमेंट किये है. कई सारे लोगों ने बच्ची की इस हरकत पर ठहाके लगाए वहीं कुछ माता-पिता ने अपने साथ हुए ऐसे ही एक्सपीरियंस शेयर किये. अपने साथ हुई इस घटना के बाद ब्रिआना ने सलाह दी कि हमें चाइल्ड सेटिंग एक्टिव कर लेनी चाहिए. उस घटने के बाद से वह अपनी बच्ची को मोबाइल देने से पहले ऐसा ही करती है.

Related Articles

Back to top button