मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की बहन का अंकिता-विक्की की शादी पर आया रिएक्शन,पोस्ट पर कमेंट कर लिखी ये बात

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। 14 दिसंबर 2021 को अंकिता और विक्की ने शादी की थी। इसके कपल के सात फेरे लेते ही सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया है।

लगातार दोनों को शादी की बधाइयां मिल रही हैं। इस कपल को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब बधाई दे रहे हैं। इसी बीच दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता का भी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी पर रिएक्शन आया है।

अंकिता लोखंडे ने टेलीविजन का मशहूर धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” से घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई है।

काफी लंबे समय से फैंस अंकिता लोखंडे की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे परंतु अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन विवाह के बंधन में बंधकर हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं।

शादी के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की तस्वीरों से लेकर रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोस इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

वहीं अंकिता लोखंडे के एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी अंकिता और विक्की की शादी की तस्वीरों पर कमेंट किया है और दोनों को शादी की बधाई दी है।

अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लगातार फैंस के साथ मनोरंजन जगत से जुड़े हुए कलाकार दिल खोलकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

वही सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट किया है। श्वेता ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “मुबारक हो। न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद। श्वेता।”

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “प्यार में धैर्य है, लेकिन हम दोनों में नहीं। अब हम ऑफिशली मिस्टर और मिसेज जैन हैं।”

जैसे ही अंकिता लोखंडे ने यह पोस्ट किया, वैसे ही जमकर लोग बधाई देने लगे। कुशाल टंडन, पूजा गौर और मोनी रॉय समेत कई सेलेब्स इस नई शादीशुदा जोड़ी को शादी की बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो “पवित्र रिश्ता” में मुख्य किरदार में नजर आई थीं।

अंकिता लोखंडे के उस टेलीविजन शो में उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत थे। विक्की जैन की दुल्हनियां बनने से पहले अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था।

धारावाहिक पवित्र रिश्ता से ही इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं और दोनों ही एक दूसरे से प्यार करने लगे थे।

करीब 6 साल तक अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे परंतु इसके बाद किन्ही कारणों से इनका ब्रेकअप हो गया।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कहकर हमेशा हमेशा के लिए भगवान के पास चले गए।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से करीबी लोगों के साथ-साथ फैंस को भी काफी तगड़ा झटका लगा था।

आज भी दिवंगत अभिनेता को फैंस बहुत मिस करते हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बेहद दुखी हो गई थीं।

परंतु अब अंकिता अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं, जिसके लिए सब इनको शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button