मनोरंजन

‘महाभारत’ के ‘युधिष्ठिर’ का पत्नी से तलाक, 2 साल से नहीं देखा बेटी का चेहरा, मां का भी निधन

'बेटी से अलग रहने का दर्द एक पिता ही समझ सकता है', 2017 से चल रही है पति-पत्नी के बीच अनबन

टीवी दुनिया के लोकप्रिय धारावाहिक ‘महाभारत’ में युधिष्ठिर की भूमिका के जरिए घर-घर में मशहूर अभिनेता रोहित भारद्वाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में रोहित भारद्वाज ने खुलासा किया है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है और उनकी प्रोफेशनल लाइफ में भी उथल-पुथल मची हुई है।

गौरतलब है कि रोहित भारद्वाज काफी लंबे समय से टीवी की दुनिया से गायब है और वह अब तक किसी भी सीरियल में नजर नहीं आए। अब हाल ही में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई बातें की और अपनी पत्नी पूनम संग टूटी शादी पर भी बात की। आइए जानते हैं रोहित भारद्वाज ने अपनी निजी जिंदगी पर क्या बातें की?

rohit bhardwaj

साल 2017 से चल रही है दोनों पति-पत्नी के बीच अनबन

रोहित भारद्वाज ने खुलासा करते हुए बताया कि, साल 2017 में जब वे इंडोनेशिया ट्रिप पर गए थे तभी उनकी पत्नी पूनम और उनके बीच झगड़े शुरू हो गए थे। उन्होंने बताया कि शादी करने के बाद से ही उनके बीच अनबन शुरू होने लग गई थी और थोड़े दिनों बाद झगड़े इतने बढ़ गए कि तलाक तक बात पहुंच गई।

रोहित भारद्वाज ने बताया कि पिछले 4 साल से वह अकेले ही रह रहे हैं और उन्होंने अब तलाक की अर्जी भी दे डाली है जिसमें करीब 2 महीने तक का समय लग सकता है। रोहित भारद्वाज और पूनम की एक 10 साल की बेटी भी है। उन्होंने बताया कि, वह पिछले 2 साल से अपनी बेटी से भी नहीं मिले हैं और ना ही उसका चेहरा देखा।

rohit bhardwaj

‘बेटी से अलग रहने का दर्द एक पिता ही समझ सकता है’

रोहित भारद्वाज ने बेटी से ना मिलने का दर्द साझा करते हुए बताया कि, “बेटी से ना मिलने का दर्द क्या होता है। ये सिर्फ एक पिता ही समझ सकता है। मैंने अपनी बेटी को दो साल से नहीं देखा। मां चली गई और बेटी दूर हो गई।”

इसके अलावा रोहित ने बताया कि, “मैं पिछले चार-पांच सालों से अकेला रह रहा हूं। शुरू से ही मतभेद थे, जो बढ़ते रहे, खासकर मेरे इंडोनेशिया से लौटने के बाद। मैंने अपनी पत्नी के साथ चीजों को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन शादी को नहीं बचा सका। यह मतभेद और अनुकूलता के मुद्दों से जूझ रहा था। तलाक प्रक्रिया में है और दो महीने में पूरा हो जाने की उम्मीद है।”

rohit bhardwaj

मां के निधन का भी दर्द झेल चुके हैं रोहित भारद्वाज
अभिनेता ने बताया कि, इन सब मुसीबतों के बीच उनकी मां भी उनका साथ छोड़कर चल गई। उन्होंने कहा कि, साल 2021 में कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हुआ और मैं अभी भी इस क्षति से उबर रहा हूं। मैं अपने पिता के साथ समय बिताने के लिए मुंबई और दिल्ली के बीच चक्कर काट रहा हूं, जो अब बिल्कुल अकेले हैं।”

rohit bhardwaj

बता दे, रोहित भारद्वाज टीवी इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेता है जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल में काम किया जिसमें ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘नव्या’, ‘बात हमारी पक्की है’, ‘महाभारत’, ‘आधे अधूरे’ और ‘तेरे बिन’ जैसे सीरियल शामिल है। हालांकि वह सबसे ज्यादा ‘महाभारत’ में युधिष्ठिर के किरदार के लिए जाने जाते हैं।

Related Articles

Back to top button