समाचार

पत्नी को लेकर डॉक्टर पास जा रहा था, गटर के मेनहोल में स्कूटी सहित डूब गए दोनों- Video

देशभर में मानसून दस्तक दे चुका है। कई जगहों पर मूसलाधार बारिश के चलते पानी भर गया है। ऐसे में राहगीरों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। बारिश में सड़कों पर कई गड्डे हो जाते हैं। फिर उनमें पानी भर जाए तो ये राहगीरों को दिखाई भी नहीं देते हैं। इसकी वजह से हादसे होने का खतरा लगातार बना रहता है। ऐसी ही एक घटना यूपी के अलीगढ़ में देखने को मिली है। यहां डॉक्टर के पास जा रहे दंपति स्कूटी सहित गटर के मेनहोल में समा गए। फिर जो हुआ वह देख आपका दिल भी जोरों से धड़कने लगेगा।

जब पानी से भरे गड्ढे में गिरी स्कूटी

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल स्कूटी को पार्क करना चाह रहा है। लेकिन वहाँ एक गटर का मेनहोल होता है। यह खुला होने और इसमें पानी भर जाने के चलते ये कपल को दिखाई नहीं देता है। नतिजन स्कूटी जैसे ही उसके ऊपर से गुजरती है, वह उस गड्ढे में गिर जाती है। फिर पति और पत्नी भी उसी गड्डे में समा जाते हैं।

इस घटना को देख आसपास के लोग हैरान रह जाते हैं। वे तुरंत पीड़ित कपल की मदद को भागते हैं। उन्हें गड्ढे से बाहर निकालते हैं। इस वीडियो को रिटायर्ड IAS अधिकारी Surya Pratap Singh ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा किया है। स्कूटी चलाने वाले शख्स को एक पुलिस अधिकारी बताया जा रहा है। वह अपनी पत्नी को लेकर डॉक्टर के पास जा रहा था। लेकिन स्कूटी पार्क करने के दौरान यह हादसा हो गया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘बस इंडियन सड़को पर खाई बनने की देर है।’ फिर दूसरे ने कहा ‘ये गड्ढे बरसात बाद भर दिए जायेंगे। हालांकि अभी इन पर कोई ध्यान नहीं देता है।’ फिर एक ने लिखा ‘ये काफी डरावना है। उम्मीद है कि कपल ठीक होगा।’ वहीं एक ने कहा ‘मानसून में आपको ऐसी स्मार्ट सीटी पूरे देश में मिल जाएगी।’

यहां देखें वीडियो


यहां देखें लोगों के रिएक्शन


वैसे इस मानसून आप भी संभालकर ही गाड़ी चलाइएगा।

Related Articles

Back to top button