बॉलीवुड

राखी सावंत ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- हार्ट अटैक से नहीं गई सिद्धार्थ शुक्ला की जान-Video

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता और “बिग बॉस 13” के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं। 2 सितम्बर , गुरुवार की सुबह को अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। अचानक से ही अभिनेता के चले जाने से हर कोई सदमे में है। परिवार वालों के साथ-साथ फैंस गहरे सदमे में हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल भी पूरी तरह से टूट चुकी हैं। शहनाज गिल हर समय बेसुध नजर आ रही हैं।

sidharth shukla

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे कलाकार थे, जिन्होंने बहुत कम समय में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की थी। टीवी पर उन्होंने अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत लिया था परंतु अब अचानक से ही उनके निधन से सभी लोग हैरान हो रहे हैं। किसी को भी इस बात पर विश्वास करना काफी मुश्किल हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। भले ही सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं रहे परंतु उनकी यादें हमेशा लोगों के दिलों में बसी रहेंगी।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई बेहद शोकाकुल है। टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस अपने अपने तरीके से दुख व्यक्त कर रहे हैं। इसी बीच अभिनेत्री राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत बहुत ज्यादा भावुक दिख रही हैं। इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने एक बड़ी बात कह दी है।

बॉलीवुड डांसर और अभिनेत्री राखी सावंत में यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि “हेलो दोस्तों, मैं अब भी घर पर ही हूं, कहीं बाहर नहीं निकल पा रही हूं। सिद्धार्थ के डेथ ने हिला कर रख दिया है बहुत ज्यादा।” उन्होंने बताया कि 3:30 घंटे से ज्यादा अलग अलग टाइप के डॉक्टर ने पोस्टमार्टम किया है। उन्होंने कहा कि उनकी जान हार्टअटैक से नहीं गई, किस चीज से जान गई है। बहुत सारी चीजें भेजें हैं चेकअप के लिए, पता करने के लिए। मैं बहुत चिंता में हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत इस वीडियो में आगे कहती हुई नजर आ रही हैं कि “उनकी बीएमडब्ल्यू कार का कांच भी तोड़ा गया था, किससे झगड़ा हुआ था। कहते हैं कि 8:00 से 8:30 के बीच वह किसी को मिलने गए थे और फिर घर पर आकर कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। फिर रात को 3:00 बजे कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है, फिर जो दवाई खाई वह दवाई क्या थी? बिल्डिंग में भी झगड़ा हुआ था। कौन सी दवाई खाई थी। सच्चाई क्या है? उनके फैंस के सामने यह सब आए। क्या कोई प्रेशर था, किसी से झगड़ा हुआ था, कौन सी दवाई खाई थी।

राखी सावंत ने आगे कहा है कि डॉक्टर ही बता सकता है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ साफ कहा गया है कि उन्हें हार्ट अटैक नहीं हुआ था। उन्हें हॉस्पिटल कौन लेकर गया था? देश की जनता जानना चाहती है। मुझे चक्कर आ रहा है कि अगर यह हार्ट अटैक नहीं था तो क्या था?

आपको बता दें कि राखी सावंत ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को एप्प की सहायता से एडिट किया गया था, जिसमें दोनों को ओल्ड एज का दिखाया गया था। दोनों बेहद प्यार से एक-दूसरे का हाथ थामे और एक-दूसरे के कंधे पर सिर टिकाए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राखी सावंत ने यह जताने का प्रयत्न किया था कि काश दोनों एक साथ इस तरह जीवन व्यतीत कर पाते।

बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से एक दिन पहले 1 सितंबर की रात को अभिनेता कुछ दवाइयों का सेवन करके सोने चले गए थे परंतु रात के करीब 3:00 बजे उन्हें अचानक बेचैनी महसूस हुई तो उन्होंने अपनी मां से पानी मांगा और उन्होंने पानी पीकर सोने के लिए कहा था। इसके बाद जब सुबह के समय अलार्म बंद होने के बावजूद भी सिद्धार्थ शुक्ला नहीं उठे तो उनकी मां को इस तरह से सोना अजीब लगा था तो तुरंत ही माँ ने डॉक्टर को फोन लगाया और सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Related Articles

Back to top button