बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी लव लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बिग बॉस 14 में गलती से बोल गए ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस 13’ के विजेता रहे हैं. अपने प्रशंसकों के बीच सिद्धार्थ शुक्ला की गहरी पैठ है. सोशल मीडिया पर अक्सर वे चर्चा का विषय बने रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. सिद्धार्थ के प्रशंसक आये दिन उनका हौसला बढ़ाते हुए देखे जाते हैं. इस बात में कोई शक नहीं कि सिद्धार्थ के फैंस उनसे बहुत प्यार करते हैं.

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस 14’ के घर में नजर आये थे. वे घर में गौहर खान और हिना खान के साथ बतौर सीनियर दिखाई दे रहे थे. हालांकि, कल के एपिसोड में सीनियर्स की विदाई हो चुकी है. जब तक सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान शो में रहे, तब तक कोई न कोई विवाद देखने को मिला. कभी कंटेस्टेंट्स की आपस में नहीं बनी तो कभी सीनियर्स आपस में लड़ाई करते दिखे.

सिद्धार्थ ने किया खुलासा

सीनियर्स के घर से बाहर निकलने से पहले एक टास्क हुआ था. टास्क के दौरान हिना खान और गौहर खान ने सिद्धार्थ पर चीटिंग करने का आरोप लगाया. इन सबके बीच सिद्धार्थ शुक्ला के एक खुलासे ने तहलका मचा दिया है. अपनी लव लाइफ को लेकर सिद्धार्थ अक्सर सुर्खियों में आते रहे हैं, ऐसे में उन्होंने खुद अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा कर दिया है. सिद्धार्थ ने इस बात को आखिरकार कबूल कर ही लिया है कि उनकी एक गर्लफ्रेंड हैं.

बातों-बातों में कही बात

दरअसल, बीते दिनों घर के अंदर होने वाले एक टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला बहुत अग्रेसिव हो गए थे, जिस पर गौहर उन्हें हटाने की कोशिश कर रही थीं. जब सिद्धार्थ अपनी बात पर अड़े रहे तो गौहर ने उन्हें धक्का देकर हटाया. जैसे ही गौहर ने ऐसा किया, सिद्धार्थ ने तुरंत बोला, “आप मुझे ऐसे क्यों छू रही हैं. आप ऐसा नहीं कर सकती हैं. घर पर मेरी एक गर्लफ्रेंड है”. जहां टास्क में गौहर गुस्से में थीं, वहीं सिद्धार्थ ने बातों-बातों में ही बड़ा खुलासा कर दिया.

सोशल मीडिया पर ये क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ अपनी गर्लफ्रेंड होने का दावा कर रहे हैं. सिद्धार्थ के इस खुलासे के बाद कुछ लोग तो शहनाज गिल को ही उनकी गर्लफ्रेंड बताने लगे हैं. लोग ये कहने लगे हैं कि सिद्धार्थ का ये इशारा शहनाज गिल की तरफ था. गौरतलब है कि शहनाज़ गिल बिग बॉस 13 में नजर आई थीं, जहां उनकी केमिस्ट्री सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी.

शहनाज के साथ जुड़ने लगा नाम

सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति अपने प्यार का शहनाज कई बार खुलेआम इजहार भी कर चुकी हैं. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की मानें तो शहनाज उनकी केवल अच्छी दोस्त हैं. दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर और कोई रिश्ता नहीं है. ऐसे में फैंस भी सिद्धार्थ शुक्ला की लव लाइफ को लेकर कंफ्यूज हैं. बात करें पास्ट की तो सिद्धार्थ शुक्ला का नाम टीवी की कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है.

टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम करने के दौरान सिद्धार्थ रश्मि देसाई के साथ रिश्ते में आये थे. हालांकि दोनों का यह रिश्ता कुछ ही समय बाद टूट गया था. इसके अलावा सिद्धार्थ शेफाली जरीवाला, स्मिता बंसल और आकांक्षा पुरी को भी डेट कर चुके हैं.

पढ़ें बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट एक साथ दो लड़कों को करती थी डेट, खुलेआम बोली कैसे करती थी दोनों को हैंडल

Related Articles

Back to top button