बॉलीवुड

सोनू सूद ने शेयर की अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि, मां के नाम पर रखा गया सड़क का नाम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद ने अपने नेक कार्यों की वजह से सभी लोगों का दिल जीत लिया है। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सोनू सूद की चर्चा हो रही है। भले ही इन्होंने फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है परंतु असल जिंदगी में यह लोगों के बीच हीरो बन गए हैं। सोनू सूद मजदूरों के मसीहा के नाम से मशहूर हैं और काफी लंबे समय से लगातार यह सुर्खियों में छाए हुए हैं। कोरोना महामारी के बीच परेशान लोगों की सहायता करके इन्होंने हर किसी के दिल में एक अलग ही जगह बनाई है। इसी बीच अभिनेता सोनू सूद अपनी एक इमोशनल पोस्ट की वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

अभिनेता सोनू सूद ने अपने जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि को अपने फैंस के बीच शेयर किया है। आपको बता दें कि सोनू सूद के होमटाउन पंजाब स्थित मोगा में उनकी स्वर्गीय माता प्रो. सरोज सूद के नाम पर एक सड़क का नाम रखा गया है। इस बात की जानकारी सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर लोगों को दी है।

सोनू सूद ने शेयर की जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि

अभिनेता सोनू सूद अपनी इस बड़ी उपलब्धि को फैंस के बीच शेयर कर भावुक हो गए। सोनू सूद के होमटाउन पंजाब स्थित मोगा में एक सड़क का नाम उनके स्वर्गीय मां प्रो. सरोज सूद के नाम पर रखा गया है। जब यह खबर सोनू सूद ने सुनी तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने इसकी जानकारी एक तस्वीर शेयर करके दी है। साथ ही उन्होंने भावुक कर देने वाला एक नोट भी साझा किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर वॉल पर सड़क के नामकरण की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि “यह है और यह होगा। मेरी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि। मोगा में मेरी मां के नाम पर एक सड़क प्रो. सरोज सूद रोड। मेरी सफलता का सही मार्ग। मैं आपको बहुत मिस करता हूं माँ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

अभिनेता सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया है और यह लिखा है कि “एक दृश्य जिसे मैंने पूरी लाइफ अपने सपने में देखा। आज मेरे होमटाउन मोगा में मेरी मां के नाम पर सड़क का नाम प्रो. सरोज सूद रखा गया। यह वही सड़क है जिससे उन्होंने अपनी पूरी लाइफ घर से कॉलेज और फिर कॉलेज से घर की यात्रा की। यह मेरी लाइफ का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा रहेगा। मुझे यकीन है कि मां और पिता स्वर्ग में मुस्कुरा रहे होंगे। काश वह इसे देखने के लिए यहां पर होते।”

बताते चलें कि अभिनेता सोनू सूद ने अपनी एक किताब लॉन्च की है जिसका नाम “आई एम नो मसीहा” है। इस किताब में उन्होंने लॉकडाउन के दौरान के कठिन वक्त के बारे में बताया है। इस किताब में उन्होंने यह बताया है कि लॉकडाउन के दौरान उनका सफर कैसा रहा। अभिनेता सोनू सूद ने लोगों से अपनी दुआएं बनाए रखने की अपील भी की है। सोनू सूद ने बताया है कि उन्हें लोगों की सहायता करने से एक खास सुकून मिलता है। सोनू सूद की नई किताब को पढ़ने के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक हैं। लोगों की उनकी लिखी हुई यह किताब काफी पसंद आ रही है।

Related Articles

Back to top button