बॉलीवुडमनोरंजन

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज होंगी 7 बड़ी फिल्में, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म भी शामिल

पूरे देश में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में जहां कई लोगों के कारोबार ठप हो गए तो वहीं इंडस्ट्री में भी लॉकडाउन का बुरा असर देखने को मिला। लॉकडाउन के चलते कई फिल्मों की रिलीज को रोक दिया गया। लेकिन बॉलीवुड के फैंस के लिए खुशखबरी है जिसे सुनकर आप की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। बता दें कि बहुत जल्द डिज्नी हॉटस्टार पर एक साथ 7  बड़ी फिल्मों को रिलीज किया जाएगा। इन फिल्मों में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा भी शामिल है।

एकसाथ होंगी 7 बड़ी फिल्में रिलीज

बता दें कि जुलाई से लेकर अक्टूबर के महीने में ये सभी फिल्में लॉन्च की जाएंगी। जिनमें अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’, अजय देवगन की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’, सुशांत सिंह राजपतू की फिल्म ‘दिल बेचारा’, ‘लूटकेस’ और ‘खुदा हाफिज’ शामिल हैं। पहले इन फिल्मों को थियेटर पर रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना के चलते अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है।

वहीं ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्मी हॉटस्टार प्लस ने अपना मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया है। जिसपर करीब 7 नई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होंगी। इस बात की जानकारी एक स्पेशल लाइव इंवेट के दौरान दी गई। वहीं फिल्म के बड़े सितारों ने अपनी-अपनी फिल्म के पोस्टर भी रिलीज कर दिए हैं। खबरों के मुताबिक फिल्मों के रिलीज से पहले डिज्नी पर सबसे पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज की जाएगी। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

एक्टर्स ने रखी अपनी-अपनी राय

वहीं लाइव चैट के दौरान कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी अपनी बात सांझी की। इस दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि 30 साल के करियर में लॉकडाउन सबसे लंबा समय रहा, जिसमें वह अपने घर में रहे। बेकिंग करने के साथ दो बैनर की शूटिंग, वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस और एक वर्चुअल कॉन्सर्ट ऑर्गेनाइज किया। जो काफी अच्छा अनुभव रहा है।

लाइव चैट के दौरान अजय देवगन ने कहा कि अगर हम फिल्में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करेंगे तो इससे हम ज्यादा कॉन्टेंट बना पाएंगे और ज्यादा लोगों तक उसे पहुंचा पाएंगे। हालांकि, फर्स्ट डे फर्स्ट शो का अपना एक चार्म होता है लेकिन ओटीटी प्लैटफॉर्म पर लोग अपना शो और अपना इंटरवल अपने हिसाब से लेते हुए फिल्म को वर्चुअली एंजॉय कर सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के मेकर्स ने एक्टर के फैन्स को एक सरप्राइज़ देने की घोषणा की है। जी हां, आपके चेहते हीरो की अंतिम फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है। सिर्फ फिल्म ही रिलीज़ नहीं होगी बल्कि उसके साथ फैन्स को एक सरप्राइज़ भी दिया जाएगा। सुशांत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा अगले महीने 24 तारीख को रिलीज की जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा हैं जो कि पहले कास्टिंग डायरेक्टर भी थे। सुशांत के साथ फिल्म में रॉकस्टार फेम संजना सांघी भी नज़र आएंगी। गौरतलब है कि सुशांत की फिल्म पहले सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ करने का फैसला किया गया है।

Related Articles

Back to top button