बॉलीवुड

तलाक के बाद मलाइका जल्दी ही बनना चाहती है अर्जुन कपूर के बच्चे की माँ, बोली काश मेरी एक बेटी..

मलाइका अरोड़ा भारत की टॉप आइटम गर्ल्स में से एक मानी जाती हैं। वह छैया छैया और मुन्नी बदनाम हुई जैसे गाने में अपने डांस की वजह से लोकप्रिय हुई हैं। मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और वह आए दिन अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं, जिनको फैंस बेहद पसंद करते हैं।

मलाइका अरोड़ा समय-समय पर अपने फैंस को प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई बहुत सी जानकारियां भी देती रहती हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने अब एक बेटी की ख्वाहिश जाहिर की है। उन्होंने इस बात का खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि वह इस बारे में अपने बेटे अरहान से भी चर्चा करती रहती हैं।

मलाइका अरोड़ा सबसे कूल और हॉट बी-टाउन मम्मियों में से एक मानी जाती हैं और वह 18 साल के लड़के अरहान की मां हैं। मलाइका अरोड़ा के द्वारा दिया गया बयान इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मलाइका अरोड़ा ने इंटरव्यू में यह कहा था कि “किसी भी मां के लिए बच्चों के आसपास रहना बेहद खूबसूरत लम्हा होता है। मैं लड़कियों वाली फैमिली से बिलॉन्ग करती हूं और अब हम सभी के लड़के हैं इसलिए मुझे लगता है कि मेरी भी एक लड़की होनी चाहिए।”

46 वर्षीय मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि “मैं अपने बेटे अरहान से बेहद प्यार करती हूं लेकिन मुझे लगता है कि काश मेरी भी एक बेटी हो।” मलाइका अरोड़ा ने आगे यह बताया था कि “मेरे कई दोस्तों ने बच्चे गोद लिए हैं और यह उनकी जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आए हैं। मैं कई बार अपने बेटे अरहान से यह बात डिस्कस करती हूं कि कैसे हम भी एक बेटी गोद ले सकते हैं।”

उन्होंने कहा कि “हम कई सारे टॉपिक पर बात करते हैं और यह भी उनमें से एक है लेकिन फिलहाल हमारा ऐसा कोई भी प्लान नहीं है।” उन्होंने आगे बात करते हुए बताया था कि” यह सिर्फ मेरे दिल के अंदर चल रहे इमोशनल हैं। मेरी एक बहन है और हम सारी बातें शेयर करते हैं। काश मेरी एक बेटी होती, जिसे मैं कपड़े पहना पाती और उसकी शरारतें देखकर खुश होती।”

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया और फिर दोनों विवाह के बंधन में बंध गए। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी रचाई थी। इनका शादी का रिश्ता ठीक प्रकार से चल रहा था परंतु शादी के 19 साल के बाद किसी वजह से मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक लेने का फैसला कर लिया और साल 2017 मई के महीने में दोनों ने तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए। अरबाज खान और मलाइका का एक बेटा अरहान है।

अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ गया। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं और इन दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। भले ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफीशियली स्वीकार नहीं किया है परंतु फैंस को इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वैसे मलाइका अरोड़ा ने करन जौहर के चैट शो “कॉफी विद करन” में अर्जुन कपूर को पसंद करने की बात मानी थी।

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही अर्जुन कपूर से एक फैन ने यह सवाल पूछ लिया था कि वह शादी कब करेंगे। इस पर अभिनेता ने कहा था कि “जब भी शादी करूंगा, मैं तुम्हें सब कुछ बता दूंगा फिलहाल कोई प्लान नहीं है।” अर्जुन कपूर ने आगे यह कहा था कि “अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी तो अभी कैसे करूंगा।” वैसे सोशल मीडिया पर फैंस उनकी शादी को लेकर अक्सर सवाल पूछते रहते हैं।

अगर हम मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत ही जल्द सुपर मॉडल ऑफ द ईयर के नए सीजन में नजर आएंगी। शो में उनके साथ अनुष्का दांडेकर और मिलिंद सोनम दिखाई देंगे। बता दें मलाइका अरोड़ा हाल ही में डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में भी नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button