मनोरंजन

रेलवे प्लेटफार्म पर लड़की ने किया ‘टपा- टप’ वाला डांस, Video देख फैन हो गए लोग

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर कब क्या वायरल हो जाए इसके बारे में बता पाना बहुत मुश्किल है। वैसे देखा जाए तो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर रोजाना ही कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होती रहती है, जिनमें से कुछ वीडियो ऐसी होती हैं जिसे देखने के बाद लोगों का दिन बन जाता है। वहीं कुछ वीडियो ऐसे होती हैं जो लोगों को भावुक कर देती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

वैसे ये बात बिल्कुल सच है कि हर इंसान के अंदर कोई ना कोई प्रतिभा जरूर छुपी होती है परंतु ज्यादातर लोग अपने अंदर छिपी हुई प्रतिभा को पहचान नहीं पाते हैं। वहीं जो लोग अपने अंदर की प्रतिभा को पहचान लेते हैं वह अपने जीवन में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसकी वजह से दुनिया भर में वह मशहूर हो जाते हैं। इसीलिए कहा जाता है कि कभी भी इंसान को अपने अंदर की प्रतिभा को अंदर ही दबाकर नहीं रखनी चाहिए। क्या पता यह आपकी किस्मत बदल दे।

सोशल मीडिया ने अब तक कई छुपी हुई प्रतिभाओं को दुनिया के सामने लाया है। सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं और कई टैलेंटेड लोगों की किस्मत सोशल मीडिया ने चमका भी दी है। इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और लोग जमकर इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक लड़की का डांस वीडियो लोगों द्वारा खूब देखा जा रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे स्टेशन पर एक लड़की सुपरहिट गाने “सात समुंदर पार…” पर बिंदास डांस करते हुए नजर आ रही है। आपको बता दें कि सात समुंदर पार गाना फिल्म “विश्वात्मा” का है, जिसे अभिनेत्री दिव्या भारती और अभिनेता सनी देओल पर फिल्माया गया है।

लड़की जिस प्लेटफार्म पर बिंदास होकर डांस करती हुई नजर आ रही है, वहां पर लोगों की भीड़ भी दिख रही है और सभी लोग एक टक लड़की को डांस करते हुए देख रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लड़की का यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _sahelirudra_ नाम के पेज से साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा गया है कि क्योंकि वह ट्रेंडिंग है। इंस्टा पर इस वीडियो को लाखों लोग पसंद कर चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किया है। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और लगातार अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं इंटरनेट की दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो पब्लिक प्लेस में डांस का वीडियो शूट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। जो यह वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है इसमें इनफ्लुएंसर सहेली रूद्र मास्क लगाकर रेलवे प्लेटफार्म पर डांस करती हुई दिख रही हैं। रेलवे स्टेशन पर काफी भीड़ भाड़ है और उसी के बीच रीमिक्स ट्रैक पर परफॉर्म करती हुई यह नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button