बॉलीवुड

‘तेरे बिना’ गाने पर ऐश्वर्या ने पति संग किया रोमांटिक डांस, वीडियो देख लोग बोले- नजर ना लगे…

तेजी से वायरल हो रहा ऐश्वर्या-अभिषेक का ये रोमांटिक डांस वीडियो, आपने देखा या नहीं....

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के चहेते कपल हैं। दोनों अक्सर इवेंट्स और आउटिंग्स पर साथ देखे जाते हैं। दोनों की जोड़ी और अंडरस्टैंडिंग भी काफी पसंद की जाती है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। इस जोड़ी ने रील से लेकर रीयल लाइफ में अपनी लव केमेस्ट्री से लाखों लोगों का दिल जीता है।

ऐश्वर्या-अभिषेक का डांस वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिषेक और ऐश्वर्या का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इस कपल का डांस देखने को मिल रहा है। जी हां, इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या पति अभिषेक के साथ डांस करती नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya rai (@aishwaryaraibachchan_arb___)

‘तेरे बिना’ गाने पर दिखी दोनों की केमिस्ट्री

ऐश्वर्या राय के फैन पेज पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म ‘गुरू’ के गाने तेरे बिना पर पति अभिषेक बच्चन के साथ डांस शानदार करती नजर आ रही हैं। इस दौरान ऐश्वर्या लाइट पिंक कलर के लहंगे में दिख रही है तो वहीं अभिषेक बच्चन लाल रंग के सूट पहने नजर आ रहे हैं।

फैंस बोले- नजर ना लगे

वीडियो में देख जा सकता है ऐश्वर्या और अभिषेक की शानदार डांस परफॉरमेंस। उनकी केमिस्ट्री लाखों लोगों का दिल जीत रही है। दोनों बेहद खुश होकर एक-दूसरे के संग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो पर फैंस की अलग-अलग प्रक्रिया भी देखने को मिल रही है। एक फैन ने कमेंट किया, ‘नजर ना लगे’…. तो वहीं फैन ने लिखा, ‘क्या बात है मैम और सर कूल।’

aishwarya and abhishek

तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे फैंस

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और अभिषेक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका हैं। फैंस ऐश्वर्या और अभिषेक का डांस देखने के बाद उनकी तारीफ किये बिना रह नहीं पा रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं ऐश्वर्या

वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय ने पिछले काफी समय से फिल्मों में काम करना कम कर दिया है। वह अब गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आती हैं। जल्द ही ऐश्वर्या साउथ फिल्म ‘पोन्नियम सेलवन’ में दिखाई देंगी। इस बिग बजट फिल्म का दर्शकों को इंतजार है।

अभिषेक की बैक टू बैक कई फ़िल्में

वहीं अभिषेक बच्चन आने वाले समय में ‘दसवीं’, ‘बच्चन सिंह’, ‘साहिर लुधियानवी’ बायोपिक और ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे। इनमे से उनकी कई फिल्मों की शूटिंग भी करीब-करीब पूरी हो चुकी है। हालांकि,अब तक फिल्मों की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है।

Related Articles

Back to top button