बॉलीवुड

देखिए स्कूल यूनिफॉर्म में बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों की एक झलक, बचपन में कुछ यूं आती थीं नजर

सिनेमा जगत में आज एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री मौजूद है। लेकिन आज बेहद हॉट एंड बोल्ड नजर आने वाली यह अभिनेत्रियां कभी बेहद सिंपल नजर आती थीं। तो इसी के साथ आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्रियों की बचपन में स्कूल यूनिफॉर्म में कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी। तो आइए देखिए स्कूल यूनिफॉर्म में आपको कौन सी अभिनेत्री बेहद पसंद आती है, जोकि बचपन में स्कूल यूनिफॉर्म में बेहद क्यूट नजर आती थीं।


दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो फिल्म इंडस्ट्री में ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी दीपिका पादुकोण आज दुनिया भर में शुमार हैं। आप देख सकते हैं लाखों-करोड़ों लोगों के दिलो पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण अपनी स्कूल ड्रेस में कितनी सिंपल और प्यारी नजर आ रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। हर तरफ अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस का जादू चलाने वाली ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा स्कूल यूनिफॉर्म में ऐसी दिखती थीं। आप भी देखिए प्रियंका की स्कूल यूनिफॉर्म में यह तस्वीर।

शिल्पा शेट्टी

फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी जो 45 साल की उम्र में भी 18 साल की नजर आती हैं, अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के बीच एक्टिव रहती हैं। शिल्पा की खूबसूरती दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। यहां देखिए शिल्पा शेट्टी के बचपन में स्कूल यूनिफॉर्म में यह खूबसूरत तस्वीर।

तापसी पन्नू

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू भी बचपन में बेहद क्यूट थीं। जी हां, मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बचपन में स्कूल यूनिफॉर्म में बहुत प्यारी लगती थीं।

परिणीति चोपड़ा

इसके अलावा अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी स्कूल के दिनों में बेहद क्यूट लगती थीं। देखिए परिणीति चोपड़ा की यह तस्वीर। आज भी परी की स्माइल सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती है।

यामी गौतम

अभिनेत्री यामी गौतम अपने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन से घर-घर में मशहूर हो गईं। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अब जितनी क्यूट और खूबसूरत हैं बचपन में भी वैसी ही थीं। देखिए स्कूल ड्रेस में यामी गौतम की यह क्यूट लुक।


दिशा पटानी

अभिनेत्री दिशा पटानी भी बचपन में उतनी ही सुंदर दिखती थीं, आप देख सकते हैं स्कूल यूनिफॉर्म में भी दिशा बहुत प्यारी नजर आ रही हैं। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक के कारण सुर्खियों का केंद्र बनी रहती हैं।

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड में कम ही फिल्मों में नजर आईं ट्विंकल खन्ना का अपने स्कूल के दिनों में ब्वॉयकट हेयर स्टाइल था, और खास बात तो यह है कि वो अपने इस स्टाइल में भी बेहद क्यूट लगती थीं।


उर्वशी रौतेला

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ग्लैमरस लुक के कारण सुर्खियों का केंद्र बनी रहती हैं। उर्वशी रौतेला स्कूल के दिनों से ही लंबी और खूबसूरत दिखती थीं। आप देख सकते हैं स्कूल यूनिफॉर्म में भी उर्वशी रौतेला सबसे अलग और सुंदर नज़र आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button