बॉलीवुड

तब्बू को प्यार में तीन बार मिल चुका है धोखा, 49 साल की इस अभिनेत्री की कुछ ऐसी थी लव लाइफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तब्बू अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा थीं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1980 में आई फिल्म “बाजार” से की थी। इस फिल्म के अंदर इनका एक छोटा सा किरदार था। इन्होंने बहुत कम उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे। मुख्य तौर पर इनकी पहली हिंदी फिल्म “पहला पहला प्यार” रही थी, इसके बाद इन्होंने “विजयपथ” फिल्म की; जिसके लिए इनको सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिल चुका है। यह फिल्म सफल होने के बाद इन्होंने माचिस, चांदनी बार, मकबूल, हैदर जैसी शानदार फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की है। दर्शकों ने इनके अभिनय की खूब प्रशंसा की थी। वैसे देखा जाए तो अभिनेत्री तब्बू का करियर काफी सफल रहा था। इनको अपने करियर में भले ही सक्सेस मिली, परंतु अगर हम इनकी लव लाइफ के बारे में बात करें तो इनका प्रेम जीवन असफल साबित रहा है। इनको अपने जीवन में जिस चीज की आवश्यकता थी भले ही वह मिल गई हो परंतु इनको सच्चा प्यार नहीं मिल पाया।

तब्बू को प्यार में तीन लोगों से मिला धोखा

भले ही अभिनेत्री तब्बू ने अपनी लव लाइफ के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है परंतु जब भी इन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कुछ बोला है तब-तब उनका दर्द साफ-साफ नजर आया है। आपको बता दें कि अभिनेत्री तब्बू को तीन बार प्यार हुआ था, परंतु इनको 3 लोगों से प्यार में धोखा मिल चुका है। शायद यही कारण है कि 49 साल की यह अभिनेत्री अभी भी सिंगल है। इन्होंने अभी तक विवाह नहीं किया है।

संजय कपूर थे तब्बू के जीवन का पहला प्यार

अभिनेता संजय कपूर तब्बू के पहले प्यार थे। जब फिल्म “प्रेम” की शूटिंग हो रही थी तब यह दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए थे। एक्टिंग के साथ-साथ इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। शूटिंग खत्म होने के बाद जब भी समय मिलता था, तब यह दोनों एक-दूसरे के साथ समय व्यतीत करते थे, परंतु पता नहीं किन कारणों से इन दोनों के बीच अचानक ही दूरियां बन गई और यह एक-दूसरे से बात तक नहीं करते थे। इन दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ था? अभी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

साजिद नडियादवाला से भी तब्बू का था रिश्ता

अभिनेत्री तब्बू का एक समय पहले फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से नाम जुड़ चुका है। जब इन दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ था तब उस समय के दौरान साजिद की पत्नी की अचानक ही मृत्यु हो गई थी, जिसके कारण साजिद अंदर से पूरी तरह से टूट गए थे। तब तब्बू ने इस दर्द से बाहर निकालने में साजिद की मदद की थी उसी दौरान यह दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आते-आते गए थे। साजिद यह नहीं चाहते थे कि इस रिश्ते के बारे में किसी को भी कोई जानकारी हो, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री तब्बू ने अपने रिश्ते के बारे में बता दिया था, जिसकी वजह से साजिद काफी नाराज हो गए थे।

अभिनेता नागार्जुन से तब्बू करती थीं प्यार

जब तब्बू का साजिद से ब्रेकअप हुआ तो इनकी लाइफ में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन की एंट्री हुई थी। तब्बू, नागार्जुन से बहुत ज्यादा प्यार करती थीं। जब इन दोनों ने एक फिल्म में काम किया था, तब फिल्म के सेट पर ही यह एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। तब्बू, अभिनेता नागार्जुन के प्यार में पूरी तरह से पागल थीं। इन्होंने नागार्जुन के लिए मुंबई छोड़कर हैदराबाद में आकर रहने लगीं थीं। इन दोनों का रिश्ता लगभग 15 वर्षों तक चला था लेकिन यह दोनों विवाह के बंधन में नहीं बांध पाए थे क्योंकि नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे। नागार्जुन ने अपनी पहली बीवी से तलाक लेने के बाद इन्होंने अमला अक्कीनेनी से विवाह किया। वह तब्बू से तीसरी शादी नहीं कर सकते थे। तब्बू मुस्लिम थीं, जिसकी वजह से नागार्जुन के पिता इस रिश्ते के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं थे। 15 सालों के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया। ऐसा बताया जाता है कि नागार्जुन के लिए तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की हैं।

Related Articles

Back to top button