मनोरंजन

अर्चना पूरन सिंह ने दुनिया से 4 साल तक छिपाकर रखी थी अपनी शादी, पति के माता-पिता थे वजह

टीवी के सबसे चर्चित शो में से एक कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर एपिसोड में देश की कोई न कोई बड़ी हस्ती पहुंचती है. अधिकतर हस्तियां फ़िल्म इंडस्ट्री से संबंधित होती है. इस दौरान शो पर पहुंचने वाले कलाकार मस्ती-मजाक करने के साथ ही अपनी निज़ी जिंदगी से जुड़ें कई बड़े खुलासे भी करते हैं.

हालिया एक एपिसोड में बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत संग कपिल शर्मा के शो में शिरकत की थी. बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने इस साल 24 अक्टूबर को शादी की है और यह कपल लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. कपिल के शो के दौरान भी यह नवविवाहित जोड़ा चर्चा में बना रहा है. दोनों ने अपनी निज़ी जिंदगी से जुड़ें कई राज इस दौरान खोलें.

शो में इस दौरान एक ऐसा मौका भी आया जब अर्चना पूरन सिंह ने भी खुद की शादी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया. अर्चना ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने 4 साल तक दुनिया से अपनी शादी छिपा कर रखी थी. अर्चना की यह बात सुनते ही कपिल सहित नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह भी चौंक गए.

दरअसल, कपिल शर्मा के शो पर अपने पति के साथ पहुंची नेहा कक्कड़ अपने पति और उनके बीच के रिश्ते के बारे में बात कर रही थी. उन्होंने कहा कि रोहन और मेरी मुलाक़ात इसी साल अगस्त में ही हुई और फिर 2 माह में ही हमने शादी भी कर ली. दोनों कलाकार ‘नेहु दा व्याह’ गाने की शूटिंग के लिए साथ आए थे. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे.

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ से सवाल किया कि आप दोनों ने इतनी जल्दी शादी कर ली तो क्या इस पर आपके घरवालों ने कोई ऐतराज नहीं जताया ? इसका जवाब देते हुए नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने कहा कि दोनों के ही परिवार इस रिश्ते से ख़ुश थे.

इस दौरान अर्चना बताती है कि परमीत सेठी के माता-पिता नहीं चाहते थे कि मैं उनके घर की बहू बनूं. क्योंकि परमीत के माता-पिता को अर्चना का एक्ट्रेस होना पसंद नहीं था और वे इस शादी के ख़िलाफ़ थे. हालांकि परमीत और नेहा ने शादी की और शादी के चार साल बाद दोनों ने यह खुलासा कि वे शादीशुदा हैं.

आगे अर्चना बताती है कि पंडित जी अगले दिन आए. उन दिनों वह अभिनेता सैफ अली खान के साथ किसी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही थी. शूटिंग के चलते उन्हें इस दौरान हेयरड्रेसर का फोन आया, लेकिन अर्चना ने हेयरड्रेसर से कुछ कहा नहीं. जल्दी-जल्दी में अर्चना और परमीत फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए.

आपको बता दें कि परमीत से पहले अर्चना एक और शादी कर चुकी थी. पहले पति को तलाक देने के बाद उन्होंने परमीत सेठी से शादी की थी. उन्होंने यह भी बताया कि वह दौर सोशल मीडिया का नहीं था. ऐसे में लोगों से शादी की बात को छिपाना और भी आसान हो गया था.

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी ने साल 1992 में शादी कर ली थी. दोनों की शादी को 28 साल पूरे हो चुके हैं. दोनों के दो बेटे आर्यमान और आयुष्मान सेठी हैं.

Related Articles

Back to top button