मनोरंजनसमाचार

आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर कैसे हैं एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े के हालात? पत्नी ने किया खुलासा

आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े को मिल रही धमकियां? पत्नी क्रांति रेडकर ने बताई सच्चाई 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे इन दिनों लगातार चर्चा में है। दरअसल, समीर वानखड़े ने ही 2 अक्टूबर को आर्यन खान समेत करीब 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। ऐसे में कहा जा रहा है कि वानखेड़े को लगातार धमकी मिल रही है और वह इस केस के चलते काफी दबाव महसूस कर रहे हैं। इसके अलावा कहा जा रहा था कि, आर्यन केस के बाद से ही मुंबई पुलिस समीर वानखेडे पर नजर रखी हुई है और उनका लगातार पीछा कर रही है। हालांकि जब वानखेड़े से इस मामले में पूछताछ की तो उन्होंने साफ तौर से इस पर इंकार कर दिया।

sameer wankhede

इसी बीच समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर का भी बयान सामने आया है। इस बारे में क्रांति का कहना है कि, “दबाव को हैंडल करने में समीर काफी अच्छे हैं। वह हमारे ऐतिहासिक लीडर से कनेक्टेड हैं। उनकी दुनिया के अलग-अलग लीडर्स के बारे में पढ़कर बड़े हुए हैं।” जब क्रांति रेडकर से इस बारे में पूछा गया कि असल जिंदगी में समीर वानखेड़े को सिंघम कहा जाता है? तो उन्होंने इस पर जवाब दिया कि, “समीर के पिता एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर है। ऐसे में जब भी कोई परेशानी आती है या फिर कोई फैसला नहीं ले पाते हैं तो वह अपने पिता से बात करते हैं और उन्हीं से सलाह लेते हैं।”

sameer wankhede

बता दें, समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। क्रांति मशहूर अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म ‘गंगाजल’ में भी नजर आ चुकी है। वहीं बात करें समीर वानखेड़े की तो उनकी छवि एक सख्त अधिकारी की है। समीर वानखेडे एक ऐसे शख्स है जिनके सामने कोई भी बड़ी हस्ती हो वह किसी के दबाव में आकर काम नहीं करते। बता दें समीर वानखेड़े ने अपने कार्यकाल में हर बड़ी सेलिब्रिटी पर कार्यवाही की है। यही वजह है कि लोग उन्हें रियल सिंघम कहते हैं।

sameer wankhede

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, समीर वानखेड़े काफी लंबे समय से बॉलीवुड नशा मुक्ति की मुहिम चला रहे हैं और इसके अंतर्गत उन्होंने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में भी समीर वानखेडे ने ही अपनी शानदार हाजिर जवाबी के साथ अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया था।

sameer wankhede

इसके अलावा बात करें आर्यन खान की तो 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के दौरान आर्यन खान समेत करीब 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद आर्यन खान को ऑर्थर जेल भेज दिया गया। इन दिनों आर्यन खान 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। बता दें 8 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई हुई थी लेकिन इसे खारिज कर दिया गया। इसके बाद कोर्ट ने इस केस में 13 अक्टूबर तारीख तय की थी।

aryan khan

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि, शाहरुख खान के बेटे आर्यन का केस अब तक मशहूर वकील सतीश मान शिंदे लड़ रहे थे, लेकिन शाहरुख खान ने उन्हें रिप्लेस कर मशहूर वकील अमित देसाई के हाथ में बेटे का केस सौंप दिया है। बता दें, अमित देसाई इससे पहले सुपरस्टार सलमान खान का ‘हिट एंड रन’ केस हैंडल कर चुके हैं और उन्होंने सलमान को रिहाई भी दिलाई थी। ऐसे में अब शाहरुख खान भी उम्मीद लगा रहे हैं कि जल्दी ही उनके बेटे आर्यन को रिहाई मिल जाए।

Related Articles

Back to top button