बॉलीवुड

इस साल मुंह के बल गिरा Bigg Boss 14, इन वजहों से फ्लॉप हो रहा सलमान का शो

सलमान खान के बिग बॉस का 14वां सीजन इस बार कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। शो अपने तीसरे हफ्ते में चल रहा है और बुरी तरह से फ्लॉप हो रहा है। बार्क की टीआरपी लिस्ट आने के बाद शो टॉप-5 में भी जगह नहीं बना पाया है। जहां बिग बॉस 13 ने एंटरटेनमेंट के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे तो वहीं बिग बॉस 14 बोरिंग और पकाऊ दिखा। तो आखिर ऐसा क्या हुआ जो इस बार का बिग बॉस फैल हो गया? चलिए जानते हैं।

बोरिंग कंटेस्टेंट्स: इस सीजन में जितने भी कंटेस्टेंट्स आए हैं उनकी पर्सनालिटी में कोई खास दम नहीं है। एक या दो लोगों को छोड़ दिया जाए तो सभी बड़े बोरिंग और उबाऊ है। यहां तक कि इनकी सोशल मीडिया पर कोई तगड़ी फैन फॉलोइंग भी नहीं है।

जीरो कंटेंट: शो में कोई दिलचस्प कंटेन्ट भी देखने को नहीं मिल रहा है। पहले हफ्ते तो फ्रेशर्स कुछ कर ही नहीं पाए। बाद में सीनियर कंटेस्टेंट्स आने से उनकी चमक फीकी पड़ गई। कुछ तो बिना मुद्दों के ही आपस में लड़ने लगे। इससे दर्शक एंटरटेन होने की बजाए इरिटेट हो गए।

कनेक्शन न बनना: लास्ट सीजन में आसिम-सिद्धार्थ, पारस-माहिरा, शहनाज-सिद्धार्थ जैसे स्ट्रॉंग कनेक्शन देखने को मिले थे। लेकिन इस सीजन में ऐसा कुछ नजर नहीं आया। बस थोड़ी बहुत दुश्मनी की झलक दिखी लेकिन एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड किसी के बीच नहीं दिखा।

मनोरंजन गायब: इस साल शो में मनोरंजन की भारी कमी देखी गई है। शो अपने तीसरे हफ्ते में चल रहा है लेकिन फिर भी इसमें मनोरंजन के नाम पर कुछ भी दिलचस्प नहीं है।

संस्कारी कंटेस्टेंट्स: इस सीजन में भाईचारा कूट कूट के भरा है। सभी कंटेस्टेंट्स मिलजुल कर रह रहे हैं और साथ में शांति से काम कर रहे हैं। कभी कभी ऐसा लगता है जैसे ये कोई पारिवारिक फिल्म चल रही हो। जैसे बिग बॉस इस बार सभी संस्कारी कंटेस्टेंट्स ले आए हो। यहाँ रिश्ते ज्यादा निभाए जा रहे हैं और गेम कम खेला जा रहा है।

अनफेयर गेम: बिग बॉस 14 के अंदर जीतने भी टास्क हो रहे हैं वे फेयर नहीं है। फ़ेवर और लेन देन के जरिए टास्क को अंजाम दिया जा रहा है। जैसे ही कोई संचालक बनता है तभी हम समझ जाते हैं कि कौन टास्क जीतने वाला है। वे अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए बायस्ड हो जाते हैं। अधिकतर बार तो गेम ही रद्द हो जाता है।

बॉयकाट की मांग: इस बार सलमान खान और शो के कंटेन्ट को लेकर सोशल मीडिया पर बिग बॉस को बॉयकाट करने की मांग भी तेज हुई थी।

Related Articles

Back to top button