बॉलीवुड

राखी पर भाई कर्णेश शर्मा ने शेयर की अनुष्का शर्मा की बचपन की तस्वीरें, देखें क्यूट Unseen फोटोज

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं रक्षाबंधन का त्यौहार भाई बहन का त्योहार होता है। राखी का पवित्र त्यौहार देशभर में लोग बड़े ही उत्साह के साथ मनाते हैं। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी इस खास त्यौहार को अपने बहन-भाइयों के साथ मनाया और सोशल मीडिया के माध्यम से रक्षाबंधन की बधाईयां भी दी।

बॉलीवुड के सितारों ने रक्षाबंधन के त्योहार पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच साझा की। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने भी इस खास मौके पर अपने बचपन से लेकर अब तक की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

अनुष्का शर्मा के भाई ने रक्षाबंधन के अवसर पर अनुष्का शर्मा की थ्रोबैक कई बचपन की क्यूट तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। जैसा कि आप लोग यह तस्वीर देख रहे हैं इस तस्वीर में दोनों भाई बहन बहुत क्यूट लग रहे हैं।

आप अनुष्का शर्मा के बचपन की तस्वीरों में देख सकते हैं कि फोटो में अभिनेत्री कितनी क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर में अनुष्का खिलखिला कर हंसते हुए नजर आ रही हैं। वहीं उनके भाई अपनी बहन की तरफ देख कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। रक्षाबंधन के खास मौके पर अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा ने एक-दूसरे के लिए सबसे प्यारी रक्षाबंधन विशेज दी।

आपको बता दें कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने बचपन की यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें साझा की हैं। इस तस्वीर में भाई बहन की बॉन्डिंग देखते ही बनती है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी लोग जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जैसा कि आप सभी लोग इस तस्वीर में देख सकते हैं। इसमें मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा स्कूल यूनिफार्म में नजर आ रही हैं। इसमें अनुष्का को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने इन खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर करते हुए यह लिखा है कि “सिर्फ अनुष्का शर्मा हैप्पी रक्षाबंधन।” उन्होंने अपने कैप्शन में क्रॉस फिंगर और प्यार भरे स्माइल का इमोजी भी शामिल किया है, फैंस द्वारा यह तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस खूब अपना प्यार लुटा रहे हैं।

अनुष्का शर्मा के भाई ही नहीं बल्कि अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें से एक तस्वीर तो उनके बचपन की है और दूसरी तस्वीर उनकी शादी की एक रस्म की लग रही है। रक्षाबंधन के खास अवसर पर अनुष्का शर्मा ने भाई के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि “कभी न टूटने वाला रिश्ता।” इसके साथ ही अभिनेत्री में एक लाल रंग का दिल वाला इमोजी भी शामिल किया है। अनुष्का शर्मा तस्वीर में अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं। अनुष्का ट्रेडीशनल आउटफिट में हैं। अभिनेत्री ने सिर पर लाल रंग का दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ है।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा का एक प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसका नाम क्लीन स्लेट पिक्चर है। इस प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत वह दोनों एनएच 10, फिल्लोरी, बुलबुल और पाताललोक जैसी वेब सीरीज लेकर आ चुके हैं।

इन दिनों अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ ब्रिटेन में हैं और लगातार वह विराट संग अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button