बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ की ग्रैंड रिसेप्शन की पार्टी की फोटोज ने मचाई धूम, इस अंदाज में दिखा जस्ट मैरिड कपल

काफी अफवाहों के बाद आखिरकार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी हो ही गयी. नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित इवेंट्स में से एक रही. शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसे नेहा कक्कड़ के फैंस ने काफी पसंद किया.

 

View this post on Instagram

 

Finally was waiting for this moment ?? and now its coming true ?❤️ . #nehupreet #nehudavyah ❤️? . @nehakakkar @rohanpreetsingh ❤️ . . ________________________________ [?: Follow for best pics] [?: Follow for best throwbacks] [?: Follow for beautiful videos] [?: Follow for amazing edits] [?: Follow for best reels] ________________________________ @team__tonykakkar @team__tonykakkar @team__tonykakkar @team__tonykakkar @team__tonykakkar @team__tonykakkar . . . • • • • • • • ?????? ?????️ #nehakakkar #nehudiaries #nehukishaadi #neheart #nehuhappyneheartshappy #nehakakkarsongs #nehakakkarlive #nehakakkarwedding #nehearts #nehakakkarfans #tonykakkar #tonykakkarofficial #team_tonykakkar #weloveyou #trending #trendingnow #trendingtopic #loveinair #phere #marriage #sonukakkar

A post shared by Tony kakkar? (@team_tonykakkar) on


नेहा कक्कड़ ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के समारोह की तस्वीरों को पोस्ट किया था. मेहंदी से लेकर हल्दी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. ऐसे में अब नेहा की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.


बता दें, शादी के बाद देर रात कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया. इस दौरान कपल लाल रंग के जोड़े में बेहद क्यूट नजर आया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिसेप्शन की तस्वीरों में नेहा कक्कड़ लाल रंग के खूबसूरत से लहंगे में नजर आयीं. इस लहंगे में वे किसी लाल परी से कम नही दिख रही थीं. वहीं, रोहनप्रीत भी लाल और सिल्वर रंग की मैचिंग शेरवानी में बहुत हैंडसम दिख रहे थे.


लहंगे के साथ नेहा ने नाक में एक बड़ी सी नथ डाली थी. इस दौरान कपल ने एक बार फिर एक-दूसरे को स्टेज पर वरमाला पहनाई. कपल ने इस इवेंट को पूरा एन्जॉय किया. नेहा ने अपने ही हिट गानों पर परफॉरमेंस दी, जिसमें रोहनप्रीत सिंह ने भी उनका साथ दिया. यह कहना गलत नहीं होगा कि रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने अपनी शानदार परफॉरमेंस से पार्टी में जान डाल दी.


हाल ही में कपल का लेटेस्ट गाना ‘नेहू दा व्याह’ रिलीज़ हुआ है, जो कि काफी पसंद किया जा रहा है. पार्टी में कपल ने इस गाने पर भी परफॉर्म किया. इस गाने पर दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाया. नेहा पति रोहनप्रीत सिंह और अपने भाई-बहनों के साथ स्टेज पर थिरकती हुई भी नजर आईं. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी इस शानदार रिसेप्शन का हिस्सा बनीं. उर्वशी ने अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीत लिया.


इससे पहले नेहा की विदाई का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. नेहा के एक फैन पेज पर इस विडियो को शेयर किया गया है. विडियो में नेहा का चेहरा साफ़ दिखाई तो नहीं दे रहा, लेकिन रोहनप्रीत संग वे कार में बैठते हुए दिखाई दे रही हैं. विडियो में आस-पास के लोग भावुक दिख रहे हैं, साथ ही रोहनप्रीत भी इमोशनल नजर आ रहे हैं.


पढ़ें कभी बांधा बालों में गजरा तो कभी लगा लिया गले, देखें नेहा-रोहनप्रीत की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

Related Articles

Back to top button