बॉलीवुड

श्रद्धा आर्या ने बड़े जतन से की थी राहुल नागल के साथ शादी, लेकिन अब पति जा रहे है उनसे दूर

टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर शो में से एक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Sharddha Arya) अपनी नई जीवन की शुरुआत कर चुकी हैं. श्रद्धा आर्या ने बड़ी ही धूमधाम से 16 नवंबर को राहुल नागल से शादी की थी. माना जा रहा था कि दोनों साथ रहकर नए सफर को तय करेंगे. लेकिन जो खबर अब सामने आ रही है उसके मुताबिक एक्ट्रेस अब लॉन्ग डिस्टेंस मैरेज रिलेशन में रहेंगी.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है. इन दूरियों की वजह राहुल नागल की यूनिफॉर्म हैं. जिससे अदाकारा को बेहद मोहब्बत है.

आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या के पति राहुल नागल इंडियन नेवी ऑफिसर हैं. श्रद्धा आर्या को इनकी यूनिफॉर्म से ही प्यार हुआ था. एक्ट्रेस ने बताया था कि हमारी मुलाकात एक साल पहले एक कॉमन दोस्त के जरिये हुई थी. उस समय राहुल मुंबई में ही थे. हम दोनों का ही काफी व्यस्त शेड्यूल हुआ करता था. बावजूद इसके हम दोनों हर मौके पर मिला करते थे. फिर हमें ये एहसास हुआ कि हम दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ हैं.

shraddha arya and rahul nagal

इस दौरान उनकी दूसरे शहर में पोस्टिंग हो गई. फिर हम दोनों को महसूस हुआ कि हम एक दूसरे के लिए क्या फिल करते हैं. इसके बाद हमने अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जानें का फैसला लिया. इस इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि हमने पिछले ही महीने शादी का फैसला किया था. हमें यकीन ही नहीं हुआ कि इतनी जल्दी हम शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ज्ञात होकि एक साल के रिलेशनशिप के बाद श्रद्धा आर्या ने राहुल नागल के साथ सात फेरे दिल्ली में लिए थे.

shraddha arya and rahul nagal

अमूमन जहां शादी के बाद लड़कियां अपने पति के साथ रहती हैं. वहीं श्रद्धा आर्या लॉन्ग डिसटेंस रिलेशनशिप में रहने वाली है. उन्होंने कहां कि मेरे पति के लिए देश पहले नंबर पर आता है. उन्हें अपने काम से बहुत अधिक प्यार है. मेरा बस चले तो मैं उनके साथ ही भाग जाउं, और हम साथ मिलकर बेहतरीन वक्त बिताये. लेकिन इन सब के बीच मुझे उन पर गर्व होता है कि, वो देश को सबसे पहले मानते हैं. इतना ही नहीं वो मेरे काम का भी सम्मान करते हैं.

मेरे कमिट्मेंट्स हैं. एक्ट्रेस श्रद्धा ने आगे कहा कि, इस समय मेरा शो चल रहा है. इसलिए मैं इसे बीच में नहीं छोड़ सकती हूँ. मैं शो के दौरान बीच-बीच में छोटे-छोटे हॉलीडेज लेती रहूंगी. वह भी मुझसे छुट्टी में मिलने आएंगे. कुछ इस तरह श्रद्धा और राहुल एक दूसरे से मिलते रहेंगे.

shraddha arya and rahul nagaltt

अभिनेत्री श्रद्धा के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वे सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल निभाते हुए नज़र आ रही है. इस शो में उनके अपोजिट धीरज धूपर हैं. जिनके कैरेक्टर का नाम करण है. दोनों को स्क्रीन पर दशकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. कुंडली भाग्य सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया के शो कुमकुम भाग्य का स्पिन ऑफ शो है. श्रद्धा का यह शो भी काफी पॉप्युलर है. दर्शकों को शो में होने वाला ट्विस्ट काफी पसंद आता है.

 

Related Articles

Back to top button