बॉलीवुड

इस हैंडसम हंक से होगी पलक मुच्छल की शादी, शुरू हुई हल्दी-मेहंदी की रस्में, देखें तस्वीरें

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शादियों की गूंज देखने को मिल रही है। अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर पलक मुच्छल शादी के बंधन में बनने जा रही है। बता दें 4 नवंबर को सिंगर की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है।

palak muchhal

सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी और मेहंदी सेरिमनी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है जिनको उनके भाई पलाश मुच्छल ने शेयर किया है। गौरतलब है कि पलक मुच्छल बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर सिंगर है जिन्होंने अपने करियर में ‘आशिकी-2’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘काबिल’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में गाने गाए हैं।

palak muchhal

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पलक मुच्छल काफी खुश नजर आ रही है। इस दौरान उनके भाई उन्हें हल्दी लगाते दिखाई दिए तो वही उनके साथ उनके घर वाले भी नजर आए। देखा जा सकता है कि पायल ने हल्दी से रिलेटेड ज्वेलरी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं मेहंदी वाले लहंगे में भी वह बला की खूबसूरत लग रही है। रिपोर्ट की मानें तो पलक की शादी मुंबई में हो रही है, हालांकि वह इंदौर के रहने वाली है।

palak muchhal

पलक की शादी 6 नवंबर को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। यहां पर वह अपने परिवार की मौजूदगी के बीच अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मिथुन शर्मा के साथ फेरे लेगी। गौरतलब है कि मिथुन शर्मा इंडस्ट्री की जानी मानी जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

palak muchhal

वह प्यारेलाल के भाई नरेश के बेटे हैं। पलक और मिथुन करीब 9 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें उनके इस रिश्ते से उनका परिवार भी काफी खुश है और परिवार के आपसी सहमति के बाद ही इस कपल ने शादी रचाने का फैसला किया है।

palak muchhal

बता दें, पलक मुच्छल और मिथुन साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी-2’ में काम करने के दौरान एक दूसरे के नजदीक आए थे। दरअसल, इस फिल्म के गाने में पलक और मिथुन की जुगलबंदी थी जिसके बाद यह काफी पॉपुलर हुआ। उसके बाद इस कपल ने एक साथ ‘एक था टाइगर’ से लेकर ‘प्रेम रतन धन पायो’ तक कई फिल्मों में सुपरहिट गाने गाए।

palak muchhal

पलक साल 2006 में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया था। हालांकि साल 2011 में उन्हें प्लेबैक सिंगर के रूप में गाने का मौका मिला। उन्होंने अपना पहला गाना साल 2011 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘दमादम’ में गाया। इसके बाद साल 2014 में उन्हें मिका सिंह के साथ फिल्म ‘किक’ के लिए जुम्मे की रात गाना गाने का मौका मिला जिसके जरिए वह रातोंरात सुपरस्टार बन गई। इसके बाद तो पलक ने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने गाए।

palak muchhal

Related Articles

Back to top button