विशेष

बिना पेंट पहने ही बाजार निकल गयी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती है बल्कि वह अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के लिए भी मशहूर है। अक्षरा सिंह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं फैंस भी अक्षरा सिंह की कातिल अदाओं के दीवाने हैं। इसी बीच अक्षरा सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

दरअसल, इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह ने शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है और नीचे पेंट के तौर पर कुछ नहीं पहना है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अक्षरा ने वन-पीस ड्रेस पहना हुआ है और बिना पेंट के वह सड़क पर निकल आई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों में वे ग्रे कलर के सिंगल कुर्ते में दिखाई दे रही है। वहीं उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए चश्मा भी पहना हुआ है, साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक पर्स और मोबाइल भी रखा हुआ है।

वैसे तो अक्षरा सिंह के इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन कई लोगों को उनकी ये ड्रेस रास नहीं आ रही है और उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

akshara singh

एक यूजर ने लिखा कि, ‘अक्षरा को यह सब शोभा नहीं देता..’ तो एक यूजर ने लिखा कि, ‘पेंट तो पहन लेती..।’ एक अन्य यूजर ने उनके लुक की तारीफ करते हुए लिखा कि, ‘बेहद खूबसूरत अक्षरा..’तो वही एक यूजर ने लिखा कि, ‘आप जींस टीशर्ट में ज्यादा अच्छी लगती हो।’

akshara singh

बता दें, यह कोई पहली बार नहीं है जब अक्षरा सिंह अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में आई है। इससे पहले भी कई बार वह अपनी स्टाइलिश ड्रेस को लेकर कहर ढा चुकी है।

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक भी करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, उन्हें करीब 30 लाख लोगों ने फॉलो किया है।

akshara singh

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षरा सिंह को ‘भोजपुरी की शेरनी’ भी कहा जाता है। हाल ही में वह बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचाती नजर आई थी और उन्हें खूब पसंद किया गया। खबर है कि, अक्षरा सिंह जल्दी ही बी प्राक के साथ एक नए गाने में भी दिखाई देने वाली है।

akshara singh

बता दें, अक्षरा सिंह न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है बल्कि वह बहुत अच्छी गायिका और बेस्ट डांस के तौर पर भी मशहूर है। इतना ही नहीं बल्कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम है और वह एक फिल्म के लिए करीब 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती है।

अक्षरा ने अपने करियर में ‘सौगंध गंगा मैया की’, ‘धड़कन’, ‘सत्या’, ‘तबादला’ और ‘मां तुझे सलाम’ जैसी कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मशहूर भोजपुरी अभिनेता रवि किशन के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के जरिए की थी। इसके बाद वह भोजपुरी की बड़ी एक्ट्रेस के रूप में उभरी। अक्षरा सिंह की तरह इनके माता-पिता भी भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं।

Related Articles

Back to top button