बॉलीवुड

200 से 300 रूपये तक के कपड़े पहनते है करीना के लाडले तैमूर, इस तरह करती है कपड़ों की खरीददारी

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इंडस्ट्री के कुछ मशहूर कपल में से एक है. दोनों ही अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते है. पिछले कुछ दिनों से करीना कपूर खान ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई है. कभी किसी फिल्म में किरदार निभाने के लिए मोटी रकम मांगने को लेकर तो कभी अपनी किताब के कारण.

इन दोनों के अलावा भी इस परिवार का एक और सदस्य हमेशा सुर्ख़ियों में बना रहता है. हम बात कर रहे है सबसे मशहूर स्टारकिड तैमूर (Taimur) के बारे में. तैमूर अपने कपड़ों, स्टाइल और बोलने के अंदाज की वजह से हमेशा मीडिया में बने रहते है.

taimur ali khan

इसी वजह से तैमूर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बनी हुई है. कुछ दिनों पहले ही तैमूर की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो अपने पापा सैफ के साथ घूमते हुए आइस्क्रीम का लुत्फ उठाते नजर आ रहे थे. इस दौरान तैमूर ने जो टी-शर्ट पहना हुआ था उसकी कीमत जानकर आपको हैरानी होगी कि इतना बड़ा स्टार किड इतना सस्ता कपडा पहनता है.

तैमूर ने इस दौरान जो टीशर्ट पहना है उसकी कीमत मात्र 200 रुपए ही है. तैमूर की ये टी-शर्ट एच एंड एम कंपनी द्वारा बनी हुई है. इस टीशर्ट का एक्चुअल प्राइस 399 रुपए है. मगर कंपनी की वेबसाइट पर ऑफर के चलते ये टीशर्ट मात्र 159 रूपये में मिल रही है.

taimur ali khan

इस बात का खुलासा एक बार खुद एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया था कि वह अपने बेटे तैमूर के लिए किसी भी लग्जरी ब्रांड के कपड़े नहीं लेती हैं. तैमूर को वो सामान्य कपड़े ही पहनाती हैं. उन्होंने कहा था, मैं बेटे के लिए जारा, एडिडास और एचएनएम से शॉपिंग करती हूं. मैं बेटे के लिए गुच्ची या पराडा जैसे ब्रांड से कपडे नहीं लेती हूँ.

इसके पहले भी करीना ने एक बार बताया था कि वो तैमूर को ज्यादा महंगे कपड़े नहीं पहनाती हैं. करीना ने बताया था कि वह अभी खुद नहीं कमाता है. मेरे माता-पिता ने भी मुझे ब्रांडेड कपड़े तब तक नहीं दिए थे, जब तक मैं खुद पैसे कमाने नहीं लगी थी.

taimur ali khan

करीना कपूर ने इसके साथ ही कहा था अभी तैमूर पैसे नहीं कमाता है, उसके माता-पिता को उसके कपडे खरीदने के लिए काफी काम करना पड़ता है. ऐसे में उसे महंगे कपड़े पहनने को नहीं मिलते हैं. आपको बता दें कि इस समय तैमूर प्ले स्कूल जाते हैं. किड जिम कम स्कूल की 3 महीने की फीस 15,000 रुपए है. मतलब तैमूर की हर महीने की फीस 5000 रूपये है. बच्चों के इस स्कूल की हफ्ते में सिर्फ एक दिन ही क्लास लगती है.

taimur ali khan

यहाँ बच्चों के लिए काफी सारे खिलोने है. हालिया कोरोना की वजह से तैमूर का स्कूल बंद है. एक बार सैफ अली खान ने बताया था कि उनके बेटे की एक तस्वीर 1500 रुपए में बिकती है. सैफ के मुताबिक फोटो का इतना रेट किसी सुपरस्टार का भी नहीं है. तैमूर की यह तस्वीर इसलिए महंगी बिकती है, क्योकि उनकी क्यूटनेस को काफी पसंद किया जाता है. ज्ञात होकि करीना कपूर ने 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी.

Related Articles

Back to top button