मनोरंजन

हाथो में चूड़ा पहने नीति टेलर ने ससुराल में बनाया हलवा, पहली रसोई कि तसवीर हो रही है वायरल

‘कैसी है ये यारियां’ और ‘ इश्कबाज ‘जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी एक्ट्रेस नीति टेलर ने 13 अगस्त को अपने मंगेतर परीक्षित बावा के साथ सात फेरे ले लिए है। नीति टेलर ने अपनी शादी की खबर को एक महीने तक फैंस से छिपा कर रखा। वहीं 6 अक्टूबर को नीति टेलर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी का वीडियो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि वह अब सिंगल नहीं हैं।

इसके साथ ही नीति टेलर ने अपनी शादी की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं। नीति की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई। इसके बाद अब नीति ने शादी के बाद पहली रसोई की रस्म की तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की है। रसोई में रस्म निभाते नीति की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

पहली रसोई में बनाया हलवा

 

View this post on Instagram

 

पहली Rasoi? #attakahalwa

A post shared by Nititay (@nititaylor) on


नीति टेलर ने अपनी इस वायरल तस्वीर में पिंक और ऑरेंज कलर का खूबसूरत सूट पहना है। जिसके साथ नीति टेलर ने गले में मंगलसूत्र और माथे पर सिंदूर भी लगाया हुआ है। हाथो में चूड़ा पहने हुए नीति हलवा बनाते हुए पोज़ दे रही हैं। तस्वीर में नीति की मुस्कुराहट ने सबका दिल जीत लिया। नीति ने साथ में एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह फटाफट हलवा तैयार करती दिख रही हैं। नीति टेलर ने अपनी पहली रसोई की रस्म को पूरा करने के लिए सूजी का हलवा बनाया है। उन्होने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ये उनकी पहली रसाई की तस्वीर है। जिसके साथ नीति टेलर ने रेड लकर के हार्ट की इमोजी भी बनाई है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आर्मी ऑफिसर से कि है शादी

नीति टेलर उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में ही टीवी की दुनिया में अपने लिए एक खास जगह बनाई। नीति जहां कमाल की एक्ट्रेस हैं, वहीं उनके पति परीक्षित बावा एक आर्मी ऑफ़िसर हैं। नीति के एक साल पहले अपनी शादी की तारीख पर सगाई भी की थी। अब उनकी शादी की खबर ने सबको चौंका दिया है। नीति ने अपनी शादी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि, मिस से मिसेज होने की उनकी यात्रा पूरी हुई। वे अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहती है कि उन्होंने परीक्षित के साथ 13 अगस्त को शादी कर ली। एक छोटे, शांत और निजी समारोह में उनकी कोविड वेडिंग हुई, जिसमें उनके माता-पिता शामिल हुए। नीति ने आगे लिखा कि, अब वे ज़ोर से कह सकती हैं, हैलो, हस्बैंड। और 2020 में वह अपनी निजी ख़ुशियां हासिल कर रही हैं। यह सब बताने में इसलिए देरी हो गयी, क्योंकि वे लोग सोच रहे थे कि कोविड पैनडेमिक ख़त्म होने पर इसे बड़े पैमाने पर सेलिब्रेट करेंगे, लेकिन अब बेहतर 2021 के लिए उम्मीद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button