बॉलीवुड

बेबी बंप पकड़कर कैमरे के सामने ऐसी हरकतें करने लगी बिपाशा बसु, लोगों ने लगाई फटकार : Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपना प्रेगनेंसी पीरियड इंजॉय कर रही है। गौरतलब है कि बिपाशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वह अपने मेटरनिटी फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी है। इसके अलावा बिपाशा बसु प्रेगनेंसी के छोटे-छोटे पलों को इंजॉय कर रही है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिसे देखने के बाद फैंस भड़क गए और उन्हें जमकर फटकार लगा दी। तो आइए जानते हैं बिपाशा के इस वायरल वीडियो में ऐसा क्या है?

बेबी बंप के साथ बिपाशा का ऐसा अंदाज

bipasha

दरअसल, बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने बेबी बंप के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आती है। इस दौरान वह अपने कमर भी मटकाती है लेकिन बिपाशा का यह अंदाज फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। बिपाशा ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “अब बमुश्किल हिल पाती हूं और न ही कुछ कर पाती हूं।” जैसे ही फैंस ने बिपाशा बसु का यह वीडियो देखा तो लोग उन पर भड़क उठे और उन्हें पागल तक कह दिया। कई लोगों ने उन्हें बेबी के ख्याल रखने तक की सलाह दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

क्या बोले यूजर्स?

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सटिया गई है।” एक ने कहा कि, “आराम से कही बेबी न हो जाए।” एक अन्य ने लिखा कि, “बेबी भी दुनिया में डांस करते ही आएगा।” एक दूसरे ने कहा कि, “बॉलीवुड वाले भी पता नहीं क्या करते रहते हैं, इनको देखकर आम जनता भी नौंटकी करने लगी हैं।” एक ने लिखा कि, “42 साल की हो और 22 साल की लड़की की तरह क्यों बिहेव कर रही हो।”

bipasha

एक यूजर ने तो भड़कते हुए लिखा, “पागल हो गई है क्या, इस हालत में डांस कर रही है, अपना नहीं तो होने वाले बच्चे का तो ख्याल कर।” गौरतलब है कि इस वीडियो की वजह से ही नहीं बल्कि बिपाशा बसु अपने मेटरनिटी फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में रही है। उन्होंने सेमीन्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके कारण भी फैंस उन पर भड़क उठे थे और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

करीब 7 साल से फिल्मों से दूर हैं बिपाशा

बता दें, बिपाशा बसु की शादी जाने माने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से हुई है। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद उन्होंने एक साल तक डेट किया और साल 2016 में यह बंगाली रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए। बता दे बिपाशा को आखरी बार फिल्म ‘अलोन’ में ही देखा गया था जिसके बाद वह अब तक किसी फिल्म में नहीं आई।

bipasha

Related Articles

Back to top button