अजब ग़जब

आठों पत्नियों के साथ एक ही छत के नीचे हंसी-ख़ुशी रहता है ये शख्स, बेहद दिलचस्प है पहली मुलाकात

आपने आज तक किसी शख्स को दो या तीन या बहुत से बहुत चार बार शादी करते हुए देखा या सुना होगा। दूसरी शादी की बात पर कई लोग अक्सर मजाक में यह भी कह देते हैं कि, भाई एक ही नहीं संभल रही और तुम दूसरी शादी की बात कर रहे हो… लेकिन यदि कोई आपसे ये कहे कि एक शख्स ऐसा भी है जो पूरी 8 पत्नियों को अपने साथ एक ही घर में रखता है और वो भी बिना लड़ाई-झगड़ा किये… तो आप भी शायद इस बात पर विश्वास नहीं कर पाएंगे ना, लेकिन यह सत्य है।

आज हम आपको थाइलैंड के एक ऐसे ही शख्स के बारे में बता रहे हैं जिसकी 1-2 नहीं बल्कि 8 पत्नियां हैं और सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि सभी एकसाथ, एक ही घर में हंसी-खुशी से रहते हैं। इस शख्स का नाम ऑन्ग डैम सोरोट है। उन्होंने इतनी शादियां की हैं कि अक्सर सोशल मीडिया पर उनके चर्चे होते रहते हैं। ऑन्ग डैम सोरोट पेशे से टैटू आर्टिस्ट हैं।

ऑन्ग डैम सोरोट अपनी 8 पत्नियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं। जहां एक ओर महिलाएं साथ रहकर बिना लड़ाई-झगड़ा किये रह नहीं सकती तो वहीं ऑन्ग डैम सोरोट के घर की खास बात ये है कि उनकी सभी पत्नियां उनसे बहुत प्यार करती हैं और वो अपने पति को सबसे सज्जन व्यक्ति मानती हैं। उनकी पत्नियां सभी आपस में भी एक-दूसरे से बहुत प्यार करती हैं। सभी आपस में भी काफी मिलनसार हैं। उनके बीच कभी किसी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा नहीं होता है।

बेहद दिलचस्प हैं सभी से मिलने की कहानी

ऑन्ग की अपनी सभी पत्नियों से पहली बार मिलने की कहानी बेहद ही दिलचस्प है। सूत्रों के मुताबिक, उनकी पहली पत्नी का नाम नॉन्ग स्प्राइट है। वह अपने एक दोस्त की शादी में उनसे मिले थे और पहली ही नजर में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और फिर बाद में उन्होंने शादी कर ली।

  • ऑन्ग दूसरी पत्नी नॉन्ग एल से पहली बार बाजार में मिले थे।
  • वह अपनी तीसरी पत्नी नॉन्ग नैन से एक अस्पताल में मिले थे।
  • चौथी पत्नी से ऑन्ग की पहली मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी।
  • जबकि पांचवीं पत्नी से ऑन्ग फेसबुक पर मिले थे।
  • छठी से वह टिकटॉक पर मिले थे और ये मिलन बाद में प्यार में बदल गया और शादी में।
  • ऑन्ग अपनी सातवीं पत्नी नॉन्ग से पहली बार मंदिर में मिले थे। दरअसल, वो अपनी मां के साथ मंदिर गए थे, तब उनसे मुलाकात हुई थी और फिर बात शादी तक पहुंच गई।
  • अपनी आठवीं पत्नी नॉन्ग माई से वह तब मिले थे, जब छुट्टियां बिताने के लिए अपनी सातों पत्नियों के साथ कहीं गए हुए थे। इस तरह उन्होंने अब तक कुल 8 शादियां की हैं।

सभी पत्नियां करती हैं छोटा-मोटा बिजनेस

ऑन्ग की सारी पत्नियां घर की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में एक-दूसरे की मदद करती हैं। वे सभी अपना-अपना छोटा-मोटा बिजनेस करती हैं और मिलजुल कर रहती हैं। ऑन्ग भी अपनी सभी पत्नियों साफ कह चुके है कि वो कभी भी उनसे कुछ ना छुपाएं। अगर उन्हें किसी और आदमी से प्यार हो जाता है तो उसे खुलकर बता दें। अगर कोई पत्नी उन्हें तलाक देना चाहती हैं तो वो भी दे सकती है।

Related Articles

Back to top button