मनोरंजन

‘अनुपमा’ के लिए रुपाली नहीं बल्कि कोई और थी पहली पसंद, इन 6 अभिनेत्रियों के सामने आए थे नाम

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों हर किसी की पहली पसंद बनता जा रहा है। ना सिर्फ यह शो दर्शकों को पसंद आ रहा है बल्कि टीआरपी के मामले में भी कई सीरियल्स से आगे निकल चुका है और लंबे समय से टॉप पर बना हुआ है। वहीं शो में मुख्य किरदार में दिखाई दे रही अभिनेत्री रूपाली गांगुली को भी खूब पसंद किया जा रहा है। रूपाली गांगुली ने ‘अनुपमा’ के किरदार को इतनी बखूबी से निभाया है कि, फैंस उन्हें अब अनुपमा के नाम से ही जानने लगे हैं।

anupama

रूपाली के साथ ही नजर आ रहे अभिनेता सुधांशु पांडे को भी वनराज के किरदार में अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। इसी बीच एक खबर सामने आई है कि अनुपमा के किरदार के लिए शो मेकर्स की पहली पसंद रुपाली गंगोली नहीं बल्कि कोई और अभिनेत्रियां थी। ऐसे में आज हम आपको बताने वाले हैं उन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में जिनका नाम अनुपमा के किरदार के लिए चर्चा में रहा लेकिन अंत में ये रोल रूपाली गांगुली की झोली में आकर गिरा। आइए जानते हैं कौन थी वो अभिनेत्रियां?

श्वेता तिवारी

Shweta Tiwari

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी वर्तमान में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह छोटे पर्दे की सबसे महंगी और जानी पहचानी अभिनेत्री है। कहा जा रहा है कि, अनुपमा के किरदार के लिए सबसे पहले श्वेता तिवारी को अप्रोच किया गया था, लेकिन श्वेता ने अनुपमा के किरदार को करने से मना कर दिया। दरअसल, इस शो के दौरान उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी-11’ में जाने का मौका मिला था। ऐसे में उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया।

गौरी प्रधान

anupama

टीवी के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में नंदिनी के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री गौरी प्रधान का भी अनुपमा के लिए नाम आया था। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट की माने तो गोरी प्रधान ने इस किरदार के लिए स्क्रीन टेस्ट भी दिया था, हालांकि मेकर्स को यह रोल उन पर फिट नहीं लगा। ऐसे में गौरी इस सीरियल को नहीं कर पाई।

साक्षी तंवर

sakshi tanwar

टीवी पर्दे की मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर भी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। अनुपमा के किरदार के लिए शो मेकर्स ने साक्षी तंवर से भी बातचीत की थी। लेकिन साक्षी अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त है, जिसके चलते उन्होंने अनुपमा को करने से मना कर दिया।

मोना सिंह

mona singh

मोना सिंह का भी नाम अनुपमा के किरदार के लिए आगे आया था। कहा जाता है कि मेकर्स सबसे पहले मोना सिंह के पास ही इस किरदार के लिए गए थे। लेकिन अनुपमा की भूमिका के लिए मोना ने मना कर दिया। मोना बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

श्वेता साल्वे

Shweta Salve

खबरों की माने तो अनुपमा शो के मेकर्स अभिनेत्री श्वेता साल्वे को भी लेने की सोच रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि श्वेता साल्वे इस किरदार के लिए सबसे फिट बैठ रही थी। लेकिन श्वेता ने इस शो को ठुकरा दिया। रिपोर्ट की माने तो श्वेता ने अनुपमा के किरदार को करने के लिए अधिक फीस की डिमांड की थी जिसके चलते उनके हाथों से यह शो निकल गया।

जूही परमार

anupama

अनुपमा के किरदार के लिए जूही परमार भी मेकर्स की पसंद थी। लेकिन जूही इन दिनों किसी और प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त थी, ऐसे में उन्होंने अनुपमा के ऑफर को ठुकरा दिया। जूही ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है।

रूपाली गांगुली

Rupali Ganguly

सबसे अंत में यह रोल रूपाली गांगुली को मिला। रूपाली गांगुली ने इस किरदार के साथ इतना न्याय किया कि, न सिर्फ उन्होंने शो को हिट कराया बल्कि दर्शक भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें, रूपाली गांगुली इससे पहले भी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी थी लेकिन सीरियल अनुपमा उनके करियर का मील का पत्थर साबित हुआ। रूपाली गांगुली कई बॉलीवुड की फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन दा के साथ भी काम किया है।

Related Articles

Back to top button