मनोरंजन

Video: लड़की गाय को चारा देकर लगाने लगी ठुमका, तभी हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- और दीदी आ गया स्वाद

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कई वीडियोस शेयर किए जाते हैं, जिनमें से जब कोई इमोशनल वीडियो सामने आता है, तो लोग बेहद भावुक हो जाते हैं। वहीं कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि लोग उसे देखने के बाद अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। वैसे देखा जाए तो इन दिनों सोशल मीडिया पर कई डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं। आजकल लोगों पर नाचने गाने का ऐसा सुरूर सवार हो गया है कि पूछिए मत।

सोशल मीडिया पर आपको ऐसे बहुत से वीडियोस देखने को मिल जाएंगे, जिसमें यूजर्स फिल्मी गानों पर खूब लटके-झटके दिखाते हैं। जब लोगों के हाथ में स्मार्टफोन आता है तो सबसे पहले सोशल मीडिया से जुड़े हुए कुछ ऐप डाउनलोड करते हैं जिसके जरिए वह तरह-तरह के डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। आजकल तो लोग ऐसे ऐसे वीडियो बनाने लगे हैं इसके बारे में क्या कहें।

कुछ वीडियो का समाज पर भी काफी बुरा असर पड़ रहा है लेकिन लोगों को इनसे कोई भी मतलब नहीं है। बस उन्हें तो नुमाईश और पैसों से मतलब होता है। इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की गाय के सामने लटके-झटके दिखाती हुई नजर आ रही है, जो गाय को शायद पसंद नहीं आता है। गाय ने तुरंत ही अपना रिएक्शन देकर बता दिया कि अब हट जा मुझे इतना खाना खाने दे। गाय ने लड़की के साथ जो किया उसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं।

गाय को पसंद नहीं आया लड़की का ठुमका लगाना

आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि शुरुआत में लड़की गाय को खाना देती नजर आ रही है। मौके पर दो गाय और एक लड़की हैं। एक गाय बैठी हुई है जबकि लड़की दूसरी खड़ी गाय के नाद में चारा डालकर वही उसके सामने डांस करने लगती है। अभी लड़की ने गाय के सामने कुछ डांस स्टेप्स किए थे कि गाय को गुस्सा आ गया।

शांति से खाना खाने देने की जगह लड़की ने डांस कर उसे डिस्टर्ब कर दिया। इससे गुस्साई गाय ने सींग मारकर लड़की को नीचे गिरा दिया। लड़की लुढ़कते हुए दूसरे गाय के नाद में जा गिरी। लड़की की ऐसी हालत देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया में दे रहे हैं।

लोगों ने उड़ाया मजाक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Psycho Bihari (@psycho_biharii2)


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर खूब शेयर किया जा रहा है और यह खूब वायरल हो रहा है। अभी तक इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को psycho_biharii2 नाम के पेज पर साझा किया गया है। इसके साथ ही लिखा गया “और दीदी आ गया स्वाद।” वहीं इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है “आ भैंस मेरी मार।” साथ ही हंसते हुए इमोजी यह लगाया गया है। इस मजेदार वीडियो पर कई तरह के मजेदार कमेंट्स भी आए।

Related Articles

Back to top button