मनोरंजन

देखें मुकेश-नीता अंबानी के बच्चों के बचपन की तस्वीरें, सालों पहले ऐसे दिखते थे भाई-बहन

दुनिया के सबसे अमीर परिवार की लिस्ट में शामिल अंबानी खानदान आए दिन लाइमलाइट में रहता है। वही मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बच्चे आकाश अंबानी, अनंत अंबानी और इशा अंबानी भी कैमरा की नजरों से बच नहीं पाते हैं। अब तो इनके घर नन्हा मेहमान यानिकि मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी अंबानी भी आ चुके हैं और इनकी क्यूट सी तस्वीरें वायरल होती रहती है। ऐसे में आए दिन इस परिवार से जुड़ी कोई ना कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है।

ambani family

इसी बीच मुकेश अंबानी के तीनों बच्चों की बचपन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो काफी पसंद की जा रही है। इन तस्वीरों में ईशा, अनंत और आकाश को पहचान पाना भी मुश्किल हुआ जा रहा है। बचपन में तीनो भाई-बहन काफी अलग दिखते थे लेकिन बड़े होने के बाद लाइफस्टाइल के साथ-साथ उनका रहन-सहन भी बदल चुका है। आइए देखते हैं मुकेश अंबानी के बच्चों की बचपन की कुछ स्पेशल तस्वीरें..

ambani family

शादी के 7 तक मां नहीं बनी थी नीता अंबानी

बता दें, शादी के कई दिनों बाद तक नीता अंबानी मां नहीं बन पाई थी, हालांकि फिर वह IVF के सहारे से मां बन पाई। मुकेश और नीता अंबानी की शादी साल 1985 में हुई थी। मुकेश और नीता के तीन बच्चे हैं जिनका नाम आकाश, ईशा और अनंत अंबानी है। ईशा और आकाश दोनों जुड़वा भाई बहन है जो IVF की मदद से हुए हैं। आकाश और ईशा की शादी हो चुकी है बल्कि उनका छोटा बेटा अनंत अभी कुंवारा है।

ambani family

मां-पापा की गोद में खेलते दिखे आकाश और ईशा

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की गोद में जो बच्चे खेल रहे हैं, वो ईशा अंबानी और मुकेश अंबानी है। यह दोनों जुड़वा भाई बहन बचपन में एक जैसे ही लगते थे। आप इस तस्वीर में देखकर यह अंदाजा नहीं लगा सकते कि इनमें से ईशा अंबानी कौन है और अकाश अंबानी कौन है?

ambani family

दादाजी धीरूभाई अंबानी के साथ ईशा की तस्वीर वायरल

इसके अलावा ईशा की एक तस्वीर उनके दादाजी यानी कि धीरूभाई अंबानी के साथ भी है। इस तस्वीर में ईशा कुर्सी पर पीछे की ओर खड़ी हुई है और हल्की सी स्माइल कर रही है जिसमें वह खूबसूरत लग रही है।

ambani family

इसके अलावा एक तस्वीर में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ उनकी तीनों बच्चे भी खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा ईशा और आकाश की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें यह दोनों भाई बहन बेड पर सोते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों ने सेम ड्रेस पहना हुआ है। दोनों ही भाई-बहन एक जैसे दिखाई दे रहे हैं।

ambani family

दादी जी के साथ नजर आए आकाश, ईशा और अनंत

इसके अलावा ईशा आनंद और आकाश की एक और तस्वीर सामने आई है जब उनकी शादी नहीं हुई थी। इस तस्वीर में वह अपने माता पिता के साथ खड़े हुए हैं और ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

ambani family

इसके अलावा मुकेश अंबानी के तीनों बच्चे अपने दादी मां कोकिलाबेन के साथ भी दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें पूरा अंबानी खानदान नजर आ रहा है।

ambani family

इस तस्वीर में मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी के बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं। यह फैमिली पिक काफी खूबसूरत है जिसमें हर किसी के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है।

ambani family

Related Articles

Back to top button