मनोरंजन

सिंदूर भराई रस्म में दूल्हे ने किया गंदा खिलवाड़, दुल्हन का हुआ ये हाल, लोग सुनाने लगे खरीखोटी

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियोस में से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हर कोई काफी भावुक हो जाता है परंतु कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि लोग इन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं। वैसे देखा जाए तो इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी हुई वीडियोस सबसे ज्यादा वायरल हो रही हैं और इनको लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वैसे देखा जाए तो भारतीय शादियों की बात ही कुछ अलग होती है। आप ऐसा समझ सकते हैं कि भारतीय शादियों में यह शादी कम और एक बड़ा त्यौहार ज्यादा लगता है। शादी में रिश्तेदार, दोस्त शामिल होते हैं और सभी जमकर हंसी मजाक करते हैं। इन शादियों में रौनक इनमें होने वाली रस्मों से होती है। जी हां, शादी के समय ऐसी कई प्रकार की रस्में निभाई जाती हैं, जिसे देखने के लिए हर कोई बेहद उत्सुक नजर आता है। इन्हीं रस्मों के बीच कुछ लोग मजाक-मजाक में कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ जाता है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरत में पड़ जा रहा है। दरअसल, इस वायरल वीडियो में सिंदूर भराई रस्म के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कुछ ऐसा गंदा खिलवाड़ कर दिया, जिसे देखने के बाद हर कोई काफी गुस्सा हो जा रहा है। इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको थोड़ा अजीब सा लग सकता है, क्योंकि दूल्हे ने हरकत ही कुछ ऐसी की है।

आप सभी लोगों ने “दो चुटकी सिंदूर” वाला डायलॉग तो सुना ही होगा परंतु अगर किसी शादी के दौरान दो चुटकी की बजाय मुट्ठी भर सिंदूर भर दिया जाए तो यह थोड़ा अजीब ही लगेगा। जी हां, सोशल मीडिया पर शादी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दूल्हा सिंदूर भराई रस्म के दौरान दुल्हन की मांग में ढेर सारा सिंदूर भरता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि दूल्हे ने दुल्हन की मांग में इतना सारा सिंदूर क्यों भरा।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं अलग-अलग राज्यों में तरह-तरह की रस्में-रिवाज देखने को मिलती हैं परंतु इतना सारा सिंदूर कहीं भी भरते हुए नहीं देखा गया होगा। इस वायरल वीडियो में आप सभी लोग देख सकते हैं कि दूल्हा मंडप में बैठा हुआ नजर आ रहा है और तभी पंडित जी ने उसे दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने के लिए कहा। इस दौरान दुल्हन का सिर्फ सिर ही नजर आ रहा होता है। दुल्हन की मांग में पहले से ही सिंदूर भरा हुआ नजर आ रहा है। इसके बाद दूल्हे ने अपने हाथ में मुट्ठी भर सिंदूर लिया और फिर सीधे दुल्हन के सिर पर डालकर खींच दिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर निशिका खत्री नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो पर लोग खूब लाइक कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा गया है कि “जब आपको सिर्फ दो चुटकी सिंदूर पर भरोसा ना हो….।” इस वीडियो पर लगातार लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button