बॉलीवुड

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” के मोहसिन खान ने शो कहा अलविदा, भावुक होकर शेयर की ये तस्वीर

छोटे पर्दे के ऐसे बहुत से धारावाहिक हैं, जो दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय बने हुए हैं। वैसे देखा जाए तो टीवी के कई सीरियल्स हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। इन्हीं सीरियल्स में से एक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो लोगों का सबसे फेवरेट बना हुआ है। ये शो साल 2009 में शुरू हुआ था। 12 साल के इस लंबे सफर में कई बड़े स्टार्स इस शो का हिस्सा बने।

बता दें मोहसिन खान साल 2016 में इस शो का हिस्सा बने और कार्तिक के रोल में छा गए। इस सीरियल में शिवांगी जोशी के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच टीवी का सबसे लोकप्रिय शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में एक बार फिर से एक और जनरेशन गैप दिखाया जाने वाला है। इसका मतलब यह है कि बहुत ही जल्द इस धारावाहिक में कई नए किरदारों की एंट्री होने वाली है।

मोहसिन खान ने अपने 5 साल के सफर में अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। कुछ ही समय में यह दर्शकों के फेवरेट बन गए। इसी बीच ये खबर निकल कर आ रही है कि “ये रिश्ता क्या कहलाता है” शो के मुख्य किरदार मोहसिन खान और शिवांगी जोशी शो को अलविदा कहने वाले हैं। जी हाँ, और अब इस पर मुहर भी लग चुकी है। मोहसिन खान ने बुधवार को शो पर अपना आखिरी एपिसोड शूट किया था। जिसके बाद उनकी फेयरवेल पार्टी की गई। सोशल मीडिया पर फेयरवेल की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि मोहसिन खान ने में खुद फेयरवेल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मोहसिन खान ने सेट पर दी गई अपनी फेयरवेल पार्टी की फोटो में वह शो की महिला अभिनेत्रियों के साथ नजर आ रहे हैं।

आप सभी लोग इस तस्वीर में देख सकते हैं कि इसमें “ये रिश्ता क्या कहलाता है” धारावाहिक की मुख्य अभिनेत्री शिवांगी जोशी नजर आ रही हैं। शिवांगी जोशी ने शो के मुख्य किरदार मोहसिन खान के साथ कई पोज दिए हैं।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि शो के मुख्य किरदार मोहसिन खान और शिवांगी जोशी इस शो को अलविदा कहने वाले हैं परंतु अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि मोहसिन खान के साथ शिवांगी जोशी ने भी इस शो को अलविदा कहा है या नहीं, लेकिन खबरों के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि वह इस शो को बहुत ही जल्द अलविदा कहने वाली हैं।

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता मोहसिन खान ने अपने आखिरी दिन सेट पर लगभग सभी कलाकारों के साथ सेल्फी ली और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसे साझा किया है।

मोहसिन खान ने अपने सभी तस्वीरों में अपने साथी कलाकारों के लिए प्यार भरी लाइन्स लिखी है और उन्होंने बताया है कि वह उनके साथ गुजारे पलों को बहुत ज्यादा याद करने वाले हैं।

आपको बता दें कि स्वाति चिटनिस ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान की दादी का किरदार निभाया था। मोहसिन खान ने उनके साथ भी बहुत प्यारी सी तस्वीर साझा की है।

शिल्पा रायजादा ने शो में सुरेखा चाची का किरदार निभाया है। शो के अंदर उनका मोहसिन खान के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिला।

सिमरन खन्ना धारावाहिक में गयू का किरदार निभाती हैं। मोहसिन खान ने उनके साथ भी तस्वीर साझा की है।

जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देख सकते हैं, इस तस्वीर के अंदर मोहसिन खान अपनी ऑफिस्क्रीन माँ नियति जोशी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

मोहसिन खान ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “जिंदगी भर के लिए मेरे भाई।”

मोहसिन खान इस तस्वीर के अंदर शिवांगी जोशी और अली हसन तौराबी के साथ नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button