बॉलीवुडविशेष

किसी के गले तो किसी की छाती पर दिखी लव बाइट्स, सरेआम उड़ी इन सितारों के इज्जत की धज्जियां

बॉलीवुड सितारें अपनी लाइफ को निजी रखने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन जब 24 घंटे मीडिया की नजरे आप पर टिकी हो तो कुछ न कुछ बाहर आ ही जाता है। अब इन दस सितारों को ही ले लीजिए। ये लोग पब्लिक प्लेस में अपनी लव बाइट्स (प्यार की पप्पी) के साथ पकड़े गए। इन्होंने अपनी लव बाइट्स को कैमरे से छिपाने की पूरी कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

अली फजल (Ali Fazal)

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल को हम सभी मिर्जापुर के गुड्डू भैय्या के रूप में जानते हैं। उन्हें गले पर लव बाइट के साथ देखा गया था। बताते चलें कि वे जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चढ्डा से शादी करने वाले हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

करीना कपूर अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। हालांकि उनका यह स्टाइल उस समय महंगा पड़ गया था जब ड्रेस में से उनके कंधे और पीठ पर लव बाइट दिख रही थी। ये लव बाइट उन्हें जरूर सैफ अली खान ने ही दी होगी।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे सितारों संग रिलेशनशिप में रह चुकी कटरीना कैफ भी गले पर लव बाइट के साथ स्पॉट हो चुकी हैं। वर्तमान में वे अभिनेता विक्की कौशल को डेट कर रही हैं।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

47 साल की मलाइका अरोड़ा अक्सर बोल्ड कपड़ों में दिखाई देती हैं। वे इन दिनों अर्जुन कपूर से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब तो ये कपल अपना रिश्ता भी मीडिया से नहीं छिपाता है। इस तस्वीर में मलाइका की पीठ पर संभवतः अर्जुन की लव बाइट दिख रही है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

हॉलिवुड सिगर और एक्टर निक जोनस के साथ शादी रचा अमेरिका सेटल हो जाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी लव बाइट के साथ दिखी हैं। तस्वीर में उनके गले पर लव बाइट के निशान साफ देखे जा सकते हैं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को भी गले के नीचे लव बाइट के साथ देखा जा चुका है। हालांकि ये लव बाइट किसकी है इसका जवाब तो खुद एक्ट्रेस ही दे सकती हैं।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

एक शो का हिस्सा बनने के पहले सैफ अली खान को मेकअप रूम में इस अंदाज में देखा गया था। इस दौरान उनके गले की खतरनाक लव बाइट साफ देखी जा सकती थी।

सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में अपने वर्जिन होने का ढोल पीट चुके हैं। हालांकि इस तस्वीर में दिख रही लव बाइट कुछ और ही कहानी बयां कर रही है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक हीरो शाहरुख खान के ऊपर लव बाइट न दिखे ऐसा भला कैसे हो सकता है। इस फोटो में उनके गले की लव बाइट काफी गहरी लग रही है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सारा अली खान की यह तस्वीर बड़ी वायरल हुई थी। इसमें उनके सीने पर लव बाइट साफ देखी जा सकती है। इस लव बाइट को लेकर लोगों ने उनके बहुत मजे लिए थे। तब वे बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को डेट कर रही थी।

Related Articles

Back to top button