बॉलीवुड

अक्षय कुमार भी हुए थे बेटे की वजह से परेशान, आरव ने कहा था बड़ी प्रॉब्लम में हूँ, बहुत स्ट्रेस हो रही है

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है. वह बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार होते है. आज अक्षय कुमार सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता है. उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है. उनकी फिल्म आते ही छा जाती है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोडो़ं का कारोबार करती हैं. अक्षय जितना अपनी फिल्मों से चर्चा में रहते है उसके साथ ही वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी सुर्खियां बटोरते है. ये तो जग जाहिर है कि, अक्षय कुमार अपने परिवार से बहुत प्यार करते है.

akshay kumar and aarav

अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है. शादी के बाद से ही ये कपल अपनी लाइफ निजी रखता है. इन दोनों का एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है. अपने दोनों ही बच्चों के साथ वह तगड़ा बॉन्ड शेयर करते हैं. एक बार अक्षय ने उस किस्से के बारे में बताया जब उनके बेटे आरव ने उनसे कहा था कि मैं बहुत स्ट्रेस में हूं. मुझे बहुत प्रॉब्लम हो रही है.

akshay kumar and aarav

अक्षय कुमार ने उस दिन को याद करते हुए बताया कि, एक बार जब उनका बेटा आरव स्कूल से घर आया तो वह काफी स्ट्रेस में था. घर आते ही उसने अपनी साइकिल उठाई और बाहर चला गया. उस समय ऐसे में अक्षय को लगा कि उन्हें अपने बेटे से बात करनी चाहिए. अक्षय ने बताया, आज ही की बात है मेरा बेटा स्कूल से आया, उसका मूड थोड़ा ऑफ था. उसे उदास देख मुझे कुछ समझ नहीं आया.

वह साइकिल लेकर समंदर किनारे चला गया साइकलिंग करने. उसके बाद मैंने उसे फोन किया और बात करने की कोशिश की. फोन पर उसने मुझे बताया कि, डैड मैं बहुत स्ट्रेस में हूं. मुझे बहुत ज्यादा प्रॉब्लम हो रही है.’

akshay kumar and aarav

खिलाड़ी कुमार ने आगे बताया कि, मैंने आरव से पूछा क्या हुआ तो उसने कहा, डैड हेमवर्क करना है, फिर मुझे स्पोर्ट्स पर भी जाना है, फुटबॉल खेलना है, ये बहुत सारी चीजें करना है और आप भी कहते हो कि कराटें करो. इसलिए ये सब करने में मुझे काफी परेशानी हो रही है. अभिनेता ने कहा, उसकी बात सुनकर मुझे ये आभास हुआ कि, वह ज्यादा स्ट्रेस ले रहा है, तो मुझे उसे बताना होगा कि ज्यादा स्ट्रेस न लें. इसके बाद मैंने उसे प्यार और आराम से बात की और समझाया. मैं उसे अच्छे से सभी बाते समझा कर घर लें आया.

अक्षय ने अपनी बात ख़त्म करते हुए कहा, ये छोटी-छोटी चीजें बच्चों को समझाना काफी मुश्किल होता है. मगर इन बातों से बहुत प्रभाव पड़ता है.’

akshay kumar and aarav

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म बेल बॉटम थीं. इसके अलावा फिल्म लक्ष्मी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. लॉकडाउन के बाद ये अक्षय कुमार की पहली फिल्म थीं. अक्षय ने रक्षाबंधन, अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी है. अक्षय कुमार फिल्म बच्चन पांडे, पृथ्वीराज चौहान और सिंड्रैला में नजर आने वाले है. इसके साथ ही सभी को अक्षय कुमार की मोस्ट वेटेड फिल्म सूर्यवंशी के रिलीज होने का इंतजार है.

Related Articles

Back to top button