समाचार

शादी के लिए शॉपिंग करने आए चोर, दुकानदार की कनपटी पर रिवॉल्वर रख के ले गए जोधपुरी शेरवानी

शहरों में चोरी की वारदातें बहुत आम है। खासकर दुकान में तो दिन दहाड़े भी चोरी हो जाती है। चोर ग्राहक बनकर आते हैं और फिर चाकू या बंदूक के दम पर चोरी कर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। आमतौर पर जब भी चोर चोरी के इरादे से आते हैं तो पैसे और सोना चांदी जैसी चीजें चोरी कर के ले जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जहां चोर शादी की शेरवानी चुराकर रफूचक्कर हो गए।

दरअसल ये अनोखा मामला मध्य प्रदेश के शहर इंदौर का है। यहाँ शुक्रवार शाम को पुराने इतवारिया बाजार की गारमेंट्स शोरूम की दुकान में चोरी हो गई। चोर जोधपुरी शेरवानी के दीवाने थे। ऐसे में वे पैसे के साथ शेरवानी भी चुराकर ले गए। चोरी करने के लिए उन्होंने दुकानदार की कनपटी पर रिवॉल्वर रख दिया। इसके बाद दुकानदार की सोने की अंगूठी और जेब में रखे पैसों के साथ शेरवानी भी चुरा ली।

यह घटना बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ के निवास स्थल के नजदीक ही हुई है। गारमेंट्स शोरूम को लूटने दो युवक आए थे। दुकानदार आशीष अजमेरा के अनुसार उन्होंने कहा कि 26 तारीख को उनकी शादी है इसलिए शेरवानी देखना है। शेरवानी देखते देखते उन्होंने बंदूक निकाल ली और पूरी वारदात को 15-20 मिनट में अंजाम देकर भाग गए।

चोर बहुत समझदार थे। इसलिए वे दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए ताकि मौकाए वारदात का कोई सबूत पुलिस के हाथ न लगे। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में लगी हुई है। अभी तक उन्हें कोई भी लीड नहीं मिल पाई है। दरअसल चोर लूटपाट करने गाड़ी से नहीं आए थे इसलिए उनका पता लगाने में पुलिस को दिक्कत हो रही है।

उधर पुलिस को एक सवाल यह भी खटक रहा है कि जब लग्नसरा समाप्त हो गई है तो 26 दिसम्बर को किसकी शादी हो रही है। फिलहाल वह इस अनोखी गुत्थी को सुलझाने की पूरी कोशिश कर रही है। इस बीच इंदौर के कपड़ा व्यापारियों में भी यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई है। अभी तक सोना चांदी की दुकानों में ही लूटपाट हुआ करती थी लेकिन अब कपड़ों की दुकान में भी होने लगी है।

वैसे शेरवानी के दीवाने इन लुटेरों के बारे में आपको क्या कहना है? क्या आप ने कभी अपने आसपास इस तरह की कोई वारदात देखी है? अपने जवाब हमे कमेंट सेक्शन में जरूर दें। साथ ही ये खबर दूसरों के साथ शेयर कर उन्हें भी सतर्क करें।

Related Articles

Back to top button