विशेष

होटल में नेताओं को सौंप देता था बेटी को, 6 साल में दर्जनों लोगों ने किया रेप, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पापा उसे स्कूल से लाते और सीधा होटल में ले जाकर छोड़ दिया करते थे, एक महिला मिलती थी और..

ऐसा कहा जाता है कि बेटियां पापा की परी होती हैं। एक बाप के जीवन में सबसे अनमोल कमाई बेटियां ही मानी जाती हैं। जिन घर के अंदर बेटियों का जन्म होता है उस घर की किस्मत जाग जाती है। वैसे देखा जाए तो बेटियां अपने माता-पिता के बहुत करीब होती हैं। परंतु बेटी सबसे ज्यादा अपने पिता की लाडली मानी जाती हैं। अगर बेटी को किसी भी प्रकार की परेशानी होती है तो पिता का मन बेचैन हो जाता है। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पिता-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया है।

यूपी के ललितपुर से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला निकल कर आया है, जिसमें एक पिता ने अपनी बेटी के साथ गंदा काम किया और फिर इसके बाद जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया और रोजाना ही उसका सौदा करने लगा। इस मामले ने लोगों के दिमाग को झकझोर कर रख दिया है। कलयुगी बाप ने अपनी बेटी का एक दो नहीं बल्कि दर्जनों लोगों से रेप करवाया।

मिली जानकारी के अनुसार, बाप ही लड़की को स्कूल से वापस लाता था और उसे सीधे होटल में जाकर लोगों को सौंप दिया करता था। इतना ही नहीं बल्कि लॉकडाउन के दौरान खुद बाप ने अपनी बेटी के साथ यह घिनौना काम किया। हैवानियत यहीं नहीं रुकी बल्कि पिता के साथ साथ लड़की के भाई, चाचा, ताऊ ने भी उसके साथ गंदा काम किया। लड़की को जिन लोगों को सौंपा गया था उसमें जिला के कई शीर्ष नेताओं के भी नाम शामिल हैं।

लड़की ने खुद पुलिस को आपबीती सुनाई। उसने कहा कि इस कांड में उसके परिवार के 9 लोग शामिल हैं, जबकि सपा और बसपा से जुड़े जिला के शीर्ष नेताओं ने भी कई बार उसके साथ रेप किया। लड़की ने बताया कि घरवालों ने ही उन सबके सामने खुद उसको सौंप दिया था। लड़की ने पुलिस को जो अपने बयान में बताया उसके मुताबिक, 25 नामजद लोगों सहित 28 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। न्यायालय में भी बयान दर्ज कराए गए हैं और मेडिकल टेस्ट भी हो चुका है।

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के इस मामले ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि लड़की ललितपुर कोतवाली इलाके की रहने वाली है और वह अभी नाबालिक है। लड़की की उम्र 18 साल की भी पूरी नहीं हुई है। लड़की ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि उसने बहुत कुछ सहा है। लड़की ने बताया कि 6 साल से उसके साथ दर्जनों लोगों ने रेप किया, इतना ही नहीं बल्कि घर के लोग भी उसका रेप किया करते थे और दूसरों से भी करवाते थे।

पुलिस को लड़की ने बताया कि जब वह इसका विरोध किया करती थी तब उसके पिता उसे खूब मारा-पीटा करते थे। इतना ही नहीं बल्कि उसकी मां को भी उसके पिता पीटते थे और मारने की धमकी दिया करते थे। लड़की ने बताया कि पापा उसे स्कूल से लाते और सीधा होटल में ले जाकर छोड़ दिया करते थे। स्टेशन के पास एक होटल है, वहां पर अक्सर ले जाया करते थे। वहां पर एक महिला मिलती थी और वह मुझे कमरे में ले जाती थी, यहां कई बार लोगों ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया।

लड़की ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि एक बार तो उसे औरत होटल में ले गई। कमरे में एक आदमी आया। इसके बाद वह बेहोश हो गई थी। जब उसको होश आया तो उसके कपड़े और जूते इधर-उधर बिखरे हुए थे और उसके पेट में भी बहुत तेज दर्द हो रहा था। लड़की ने कहा कि उससे कई नेताओं ने भी रेप किया है।

लड़की ने पुलिस को बताया कि पापा, भाई, चाचा और ताऊ द्वारा रेप की बात उसने अपनी मां को कई बार बताई थी। तब उसकी मां उसे लेकर थाने भी गई थी परंतु किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई। इसके बाद पापा ने उसको बहुत पीटा और लॉक डाउन के दौरान खुद उसके साथ कई बार रेप किया। लड़की ने कहा कि रेप करने से पहले उसके पापा मां को दवाइयों से बेहोश कर दिया करते थे।

Back to top button