बॉलीवुडसमाचार

समीर वानखेड़े और आर्यन के बीच हुई बातचीत वायरल, आर्यन ने कहा मैं बाहर जाकर ऐसा काम करूँगा कि आप..

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की मुश्किलें उनके बेटे आर्यन खान ने बढ़ाई हुई है. आर्यन खान ड्रग्स लेने के आरोप में इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है. आर्यन खान पर ड्रग्स केस के तहत सुनवाई चल रही है. इस दौरान सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत पर 20 अक्टूबर तक अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब मामले में आर्यन खान को लेकर खबर सामने आ रही है कि, जब वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में थे तो एजेंसी द्वारा उनकी काउंसलिंग की गई थी.

sameer wankhede

इस दौरान उनकी बात एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से हुई थी. आर्यन ने समीर वानखेड़े से वादा किया है कि वह रिहा होने के बाद अच्छा काम करेंगे और उन्हें एक दिन उनके ऊपर गर्व होगा.

बता दें कि आर्यन ने पिछले दिनों अपने माता-पिता से वीडियो कॉल पर बात की थी इस दौरान वह फूट-फूट कर रो रहे थे. एक निजी अखबार की खबर के मुताबिक हाल ही में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ आर्यन खान की काउंसलिंग की थी. इस दौरान शाहरुख़ के लाडले ने उनसे वादा किया कि, वह जेल से बाहर जानें के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे. इसके साथ ही काउंसलिंग सेशन में आर्यन ने ये भी वादा किया कि वो अब वह कुछ गलत काम नहीं करेंगे जिसकी वजह से वह चर्चा में आये.

aryan khan

23 वर्षीय आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से कहा, ‘मैं समाज के कमजोर वर्गों, गरीबों की मदद करूंगा. जिसके लिए एक आपको मुझपर गर्व होगा.’ ज्ञात होकि एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले में हिरासत में लिए गए आर्यन खान और अन्य लोगों को एनजीओ कार्यकर्ताओं और समीर वानखेड़े समेत एनसीबी के अधिकारियों ने सलाह दी थी. अधिकारीयों ने इन्हे ड्रग्स से होने वाले नुकसान के बारे और समाज के खतरे के बारे में बताया था.

aryan khan

गौरतलब है कि 7 अक्टूबर को सुनवाई के बाद आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. इसके बाद उन्हें एनसीबी की हिरासत से मुंबई के आर्थर रोड जेल में डाला गया था. इसके साथ ही मुंबई सेशन कोर्ट ने 14 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. अब कोर्ट अपना फैसला 20 अक्टूबर को सुनाएगा. दरअसल 15 से 19 अक्टूबर तक मुंबई सेशन कोर्ट अवकाश के चलते बंद रहेगा. बता दें कि दशहरे की वजह से हाई कोर्ट और सेशंस कोर्ट दोनों 5 दिनों के लिए अवकाश पर रहते है.

aryan khan

बता दें कि 2 अक्टूबर की रात आर्यन खान मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी में एनसीबी की छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किये गए थे. आर्यन खान के साथ अन्य 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. आर्यन खान के परिवार के बारे में बात करे तो अपने बेटे को इस हालत में देख बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान का सुख चैन सब छीना हुआ है. दोनों ही अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है. सब कुछ करने के बाद भी अभी तक आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है.

Related Articles

Back to top button