बॉलीवुड

इन 6 क्रिकेट खिलाड़ियों ने शादी से पहले ही ले लिए खूब मजे, बन गए थे कुंवारे बाप

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में क्रिकेट का खेल कई वर्षों से खेला जा रहा है और यह लोगों के बीच का भी लोकप्रिय भी है। इस खेल को हर उम्र के लोग काफी पसंद करते हैं। समय के साथ-साथ क्रिकेट को लेकर लोगों में दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। ऐसे बहुत से क्रिकेट खिलाड़ी हैं, जो मैदान पर अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत रहे हैं और यह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं कुछ क्रिकेटर्स ऐसे भी हैं जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

बता दें बीते दौर से लेकर आज तक ऐसे बहुत से क्रिकेटर्स रहे हैं, जिन्होंने अपने शानदार खेल के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से दुनिया के ऐसे 6 क्रिकेटर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो शादी से पहले ही पिता बन गए थे। जी हां, ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जो कुंवारे थे तभी पिता बन गए थे और उन्होंने बाद में शादी की थी। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है।

हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को भला कौन नहीं जानता। यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं। हार्दिक पांड्या का नाम भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है परंतु आखिर में उन्होंने अभिनेत्री और डांसर नताशा स्तांकोविक संग शादी रचाई।

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्तांकोविक से जनवरी 2020 में सगाई की थी। जब कोरोना महामारी की वजह से पहली बार देश भर में लॉकडाउन लगाया गया था तो उस समय के दौरान इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। नताशा शादी से पहले ही गर्भवती थीं। जब हार्दिक पांड्या ने फैंस को यह जानकारी दी थी कि नताशा गर्भवती हैं तो सभी आश्चर्यचकित रह गए थे। हार्दिक पांड्या और नताशा शादी के कुछ महीनों बाद ही माता-पिता बन गए थे।

डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज हैं। डेविड वॉर्नर भी शादी से पहले ही पिता बन चुके हैं। आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर की पत्नी का नाम कैंडिस है और इन दोनों ने लव मैरिज की थी। साल 2014 में ही यह दोनों पहली बेटी के माता-पिता बन गए थे, उस समय के दौरान यह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद साल 2015 में दोनों विवाह के बंधन में बंध गए। बता दें कि डेविड वॉर्नर और कैंडिस की तीन बेटियां इवी, इंडी और इसला हैं।

जो रुट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रुट ने कैरी कॉरटेल से साल 2016 में सगाई की थी। यह दोनों एक-दूसरे को 2014 से डेट कर रहे थे परंतु दोनों बिना शादी किए ही माता-पिता बन गए थे। जी हां, दोनों शादी से पहले ही बेटे अलफ्रेड के माता-पिता बने थे। बेटे के जन्म के बाद इन दोनों ने शादी की थी। जनवरी 2017 में जो रुट और कैरी कॉरटेल ने अपने बेटे का स्वागत किया था।

क्रिस गेल

क्रिकेट की दुनिया में किसी भी गेंदबाज के पसीने छुड़ा देने वाले क्रिस गेल किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं। जब यह मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरते हैं तो पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगता है। यह अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। ये वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज हैं। इन्हे यूनिवर्सल बॉस के नाम से भी जाना जाता है। क्रिस गेल लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए प्रसिद्ध हैं। आपको बता दें कि साल 2017 में क्रिस गेल और उनकी प्रेमिका नताशा बैरिज एक बेटी के माता-पिता बने थे, यानी क्रिस गेल भी शादी से पहले पिता बन चुके हैं।

विवियन रिचर्ड्स

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता से जुड़ चुका है। एक समय ऐसा था जब इन दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थीं। विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता एक बेटी के माता-पिता हैं, उनकी बेटी का नाम मसाबा गुप्ता है। जब यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तब ही नीना गुप्ता गर्भवती हो गई थीं। इन दोनों ने शादी नहीं की थी और इनका रिश्ता भी टूट चुका है।

इमरान खान

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पीएम और पाक के पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान एक नहीं बल्कि तीन-तीन शादी रचा चुके हैं। एक समय ऐसा था जब उनका नाम सीता व्हाइट से जुड़ा था। यह दोनों बिना शादी के ही माता-पिता बन गए थे। इमरान खान ने पहले तो यह कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है परंतु बाद में जब डीएनए जांच की रिपोर्ट आई तो इससे स्पष्ट हो गया कि यह बच्चा किसका था परंतु इमरान खान और सीता व्हाइट का यह रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला और यह एक-दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद उन्होंने 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी रचा ली।

Related Articles

Back to top button