बॉलीवुडसमाचार

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ और ‘लॉयन’ अस्त-व्यस्त, टाइगर-3 पर भी गहरा असर

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स केस मामले में ऑर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। ऐसे में शाहरुख अपने लाड़ले को जेल से छुड़वाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं, हालांकि अभी तक उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई है।

20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत पर एक बार फिर कोर्ट अपना फैसला सुनाने वाली है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख खान का काम भी पूरा उथल-पुथल हो गया है और उनकी आने वाली फिल्मों पर इसका बहुत असर पड़ रहा है।

aryan khan

 

रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में शाहरुख खान के लर्निंग एप बायजूस के सारे एडवर्टाइजमेंट पर भी रोक लगा दी गई है। इसी बीच खबर आ रही है कि, शाहरुख की आगामी फिल्म ‘पठान’ और ‘लॉयन’ पर भी इसका गहरा असर देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि, फिल्म पठान की शूटिंग स्पेन में होने वाली थी लेकिन इस फिल्म को बीच में ही रोक दिया गया है।

pathan

सूत्रों की माने तो फिल्म पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद शूटिंग के लिए 2 अक्टूबर को स्पेन पहुंच भी गए थे, लेकिन जैसे ही शाहरुख के लाड़ले आर्यन खान ड्रग्स केस में फंस गए तो वह वापस भारत लौट आए। फिल्म मेकर्स के मुताबिक, स्पेन में वेजेर डीला फ्रंटेरो, मल्‍लोरका और कडिज में पठान के दो गानों की शूटिंग होने वाली थी, लेकिन बीच में ही ये सारा काम अटका रह गया।

pathan

इसके अलावा कहा जा रहा है कि, शाहरुख खान न सिर्फ स्पेन में अपनी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग करते बल्कि वह एक विज्ञापन के सिलसिले में भी स्पेन पहुंचने वाले थे। यह विज्ञापन पान मसाला का था जिसमें शाहरुख के साथ अभिनेता अजय देवगन भी दिखाई देने वाले थे।

shahrukh khan

रिपोर्ट की मानें तो इस विज्ञापन की शूटिंग पहले लंदन में की जाने वाली थी लेकिन पठान के चलते इसकी शूटिंग स्पेन में ही फिक्स कर दी। लेकिन जब अजय देवगन की टीम से इस विज्ञापन के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने इन सभी खबरों का खंडन कर दिया। वहीं बात करें फिल्म ‘लॉयन’ की तो इन दिनों इसकी शूटिंग डमी के सहारे की जा रही है।

फिलहाल इसकी शूटिंग मुंबई में ही हो रही है। सूत्रों के जरिए पता चला है कि, शाहरुख खान के बॉडी डबल पर लॉन्ग-शॉर्ट वाले विजुअल की शूटिंग की जा रही है।

shahrukh khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आर्यन खान केस के चलते न सिर्फ पिता शाहरुख खान के काम पर असर पड़ रहा है, बल्कि सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर- 3’ पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। दरअसल, आर्यन खान के केस में सलमान खान भी उलझे हुए हैं। वह पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दोस्त शाहरुख खान के बेटे को जल्द से जल्द रिहाई मिल जाए।

इसके लिए वह अच्छे से अच्छे वकील को भी हायर करवाने में मदद कर रहे हैं खास बात यह भी है कि ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ एक ही बैनर के तले बन रही है। साथ ही इस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर सुनील रोड्रिग्स भी एक ही है।

salman khan

फिल्म ‘टाइगर 3 के सूत्रों से पता चला है कि सलमान खान पिछले हफ्ते टाइगर 3 की रिहर्सल पर नहीं पहुंच पाए थे। वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ अकेले ही रिहर्सल कर रही है। हालांकि खबर है कि जल्दी ही अभिनेता इमरान हाशमी और सलमान खान रिहर्सल शुरू कर देंगे। इन दोनों के बीच यह रिहर्सल कम से कम 10 दिन तक चलेगी। इसके बाद फिल्म का क्लाइमेक्स शूट होगा।

कहा जा रहा है कि, फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग पाकिस्तान में होगी जिसके चलते पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के दफ्तरों के कई सेट भी तैयार किए जा चुके हैं। फिलहाल इन दिनों कैटरीना कैफ रोजाना 4 घंटे हेंड फाइटिंग रिहर्सल कर रही है।

salman khan

गौरतलब है कि, 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे हैं क्रूज पर रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद से ही वह ऑर्थर रोड जेल में बंद है। वहीं आर्यन खान के पिता शाहरुख खान बेटे की रिहाई के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। अब देखना ये हैं कि, 20 अक्टूबर को आर्यन खान के केस पर क्या फैसला होता है।

aryan khan

Related Articles

Back to top button