समाचार

बंगाल में भाजपा की एंट्री से फिर बवाल, नड्डा के काफिले पर हमला, विजयवर्गीय की गाड़ी चकनाचूर

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हुए हमले ने एक बार फिर बंगाल की ममता सरकार को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है. भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आए दिन पश्चिम बंगाल में इस तरह का अमानवीय व्यवहार होता है, हालांकि इस बार पार्टी आलाकमान पर हुए इस हमले ने बंगाल की सियासत को एक बार फिर से पूरे देश में सुर्ख़ियों में ला दिया है.

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल दो दिवसीय बंगाल दौरे पर कोलकाता पहुंचे थे. उनके दो दिवसीय दौरे का आज अंतिम दिन था. इस दौरान जेपी नड्डा ने दक्षिण 24 परगना में एक आम सभा को संबोधित किया. हालांकि इससे पहले नड्डा के काफिले पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में हमला किया गया. वहीं इस काफिले में कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल थे. उनकी गाड़ी को भी निशाने पर लिया गया.

विजयवर्गीय इस दौरान घायल हो गए हैं, हालांकि उन्हें और भी अधिक गंभीर चोट का सामना करना पड़ सकता था. उनके काफिले पर फेंके गए पत्रों में से एक बड़ा पत्थर उनकी गाड़ी के भीतर जा घुसा. उनकी गाड़ी के शीशे पूरी तरह से टूट चुके थे. कैलाश इस हमले में बाल-बाल बच सके है. वहीं जेपी नड्डा की गाड़ी बुलेट प्रूफ होने के चलते उन्हें किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है. पथराव करने के साथ ही नड्डा के काफिले को रोकने के भी भरसक प्रयास किए गए थे. जबकि भाजपा के दोपहिया वाहन सवार कार्यकर्ताओं को भी असामाजिक तत्वों ने निशाना बनाया और उनके साथ मारपीट की.

विजयवर्गीय ने जारी किया वीडियो..


कैलाश ने अपनी गाड़ी पर हुए इस हमले का वीडियो भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है. उन्होंने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर साझा करते हुए लिखा है कि, ‘बंगाल पुलिस को पहले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के कार्यक्रम की जानकारी दी गई थी, लेकिन एक बार फिर बंगाल पुलिस नाकाम रही. सिराकोल बस स्टैंड के पास पुलिस के सामने ही TMC गुंडों ने हमारे कार्यकर्ताओं को मारा और मेरी गाड़ी पर पथराव किया.’

Related Articles

Back to top button