बॉलीवुडसमाचार

‘मैं गरीब मुस्लिम के लिए लडूंगा, जिनके पिता पावरफुल है उनके लिए नहीं..’ आर्यन पर ओवैसी का निशाना

बॉलीवुड के ‘किंग’ कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई ड्रग्स केस मामले में ऑर्थर रोड जेल में बंद है। ऐसे में कुछ लोग शाहरुख खान के समर्थन में आगे आए हैं तो कुछ लोग शाहरुख खान की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। हाल ही में हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस -ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी एक ऐसा बयान दिया है जो लगातार चर्चा में बना हुआ है।

हालांकि इस बयान के दौरान ओवैसी ने आर्यन खान का नाम नहीं लिया लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपना बयान पेश किया उससे साफ पता लग रहा था कि, सीधा-सीधा आर्यन खान केस पर निशाना साधा जा रहा है।

aryan khan

ओवैसी ने कहा कि, “मुझसे कहा जा रहा है कि फिल्म स्टार के बेटे के लिए बोलो। लेकिन मैं उनकी बात करूंगा जो गरीब है। जो यूपी के जेलों में 27 फ़ीसदी मुसलमान बंद है उनकी बात कौन करेगा? मैं उनके लिए लडूंगा जो बेजुबान और कमजोर है उनके लिए नहीं जिनके पिता पावरफुल है।”

aryan khan

इसके अलावा ओवेसी ने अपने 35 मिनट के भाषण में भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि, “वह चीन का नाम लेते ही डर जाते हैं। चीन ने अरुणाचल प्रदेश में अपना एक गांव तक बसा लिया है लेकिन मोदी जी अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं।

वहीं लद्दाख के कपासन में भी चीन की फौज ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है। इसके बावजूद प्रधानमंत्री के मुंह से कुछ शब्द नहीं निकल रहे हैं।”

aryan khan

वहीं बात करे आर्यन खान के केस के बारे में तो हाल ही में आर्यन खान ने NCB के अधिकारियों से यह वादा किया है कि, वह जेल से बाहर जाने के बाद किसी भी तरह का कोई गलत काम नहीं करेंगे और गरीबों की मदद करेंगे। खबरों की मानें तो एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने अपनी टीम के साथ आर्यन खान की काउंसलिंग की थी।

इसी दौरान आर्यन खान ने NCB के अधिकारियों से यह भी वादा किया था कि वह अब इस तरह के मामलों को लेकर कभी चर्चा में नहीं आएंगे।

aryan khan

गौरतलब है कि, जब से आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में फंसे हुए हैं तभी से बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार उनके समर्थन में आगे आए हैं। सलमान खान, रितिक रोशन, स्वरा भास्कर, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, राज बब्बर जैसे कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से शाहरुख खान का साथ दिया है। वहीं शाहरुख खान भी अपने बेटे की रिहाई के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं।

aryan khan

गौरतलब है कि, 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे हैं क्रूज पर रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान आर्यन खान समेत NCB ने करीब 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट की माने तो आर्यन खान को जेल में नंबर N956 मिला है जिसके चलते उन्हें इन्हीं नाम से बुलाया जा रहा है।

दरअसल, जेल में जाने के बाद किसी को भी उसके नाम से नहीं बुलाया जा सकता है। ऐसे में आर्यन खान को भी कैदी नंबर से ही बुलाया जा रहा है। आर्यन खान की जमानत को लेकर अब अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी।

gouri khan

Related Articles

Back to top button