बॉलीवुड

“सिडनाज’ ही नहीं बल्कि इन सितारों की जोड़ी को भी लग गई नजर, एक के निधन से मोहब्बत रह गई अधूरी

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री दोनों ही जगह पर ऐसे बहुत से लव कपल्स हैं जो फैंस के बीच हमेशा सुर्खियों का विषय बने रहते हैं। फैंस इनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं और कई बार तो किसी कपल की जोड़ी फैंस को इतनी पसंद आती है कि वह उनका अलग-अलग नाम भी रख देते हैं। वैसे देखा जाए तो हर किसी का प्यार मुकम्मल हो जाए यह जरूरी नहीं है। कभी कभी जीवन में ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न हो जाती हैं कि ना चाहते हुए भी एक-दूसरे से अलग होना पड़ जाता है। कई बार तो जीवन में ऐसे हादसे हो जाते हैं कि जोड़ियां हमेशा हमेशा के लिए टूट जाती हैं। आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिनके प्यार को किसी की नजर लग गई और एक पार्टनर के दुनिया छोड़ जाने के बाद मोहब्बत अधूरी रह गई।

सिद्धार्थ शुक्ला – शहनाज़ गिल

टेलीविजन के जाने-माने कलाकार और ‘बिग बॉस 13″ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। सिद्धार्थ शुक्ला अपने परिवार और शहनाज गिल को अकेला छोड़ गए। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को फैंस इतना अधिक पसंद करते थे कि उन्होंने इन दोनों का नाम “सिडनाज” रख दिया था परंतु अब सिडनाज की जोड़ी टूट चुकी है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल बहुत ज्यादा दुखी हैं और अभी भी वह इस गम से उबर नहीं पाई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत – रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच में नहीं रहे। बीते साल सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती करीब 2 साल से रिलेशनशिप में थे और यह दोनों लिव-इन में रह रहे थे। अचानक ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती काफी मुसीबत में आ गईं। रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में एक महीने की जेल की हवा भी खानी पड़ गई थी। रिया और सुशांत एक दूसरे से प्यार करते थे परंतु इन दोनों की मोहब्बत अधूरी रह गई।

जिया खान – सूरज पंजोली

अभिनेत्री जिया खान ने गजनी, नि:शब्द और हाउसफुल जैसी फिल्मों में काम किया है परंतु उनका फिल्मी करियर बहुत छोटा रहा क्योंकि जिया ने साल 2013 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिया खान के जाने के बाद सूरज पंचोली अकेले रह गए। यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जब जिया इस दुनिया को अलविदा कह कर चली गईं तो बाद में उनकी मां ने सूरज पंचोली को बेटी की मौत का जिम्मेदार ठहराया था लेकिन सूरज पर कोई भी इल्जाम साबित नहीं हो पाया। इस जोड़ी के प्यार का बहुत ही दुखद अंत हो गया।

प्रत्युषा बनर्जी – राहुल राज

छोटे पर्दे की आनंदी प्रत्यूषा बनर्जी और अभिनेता राहुल राज काफी लंबे समय से एक-दूसरे के रिलेशनशिप में थे। दोनों किराए का एक फ्लैट लेकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने भी लगे थे। परंतु प्रत्यूषा बनर्जी राहुल से मिले धोखे को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाईं थीं और उन्होंने फांसी के फंदे पर लटककर अपने जीवन की लीला समाप्त कर ली। राहुल अब शादी करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं।

मयूरी देशमुख – आशुतोष भाकरे

आप सभी लोगों ने स्टार प्लस का धारावाहिक “इमली” तो देखा ही होगा इस सीरियल में मालिनी त्रिपाठी का किरदार निभाकर मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख ने घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई है। दर्शकों को उनका किरदार बहुत पसंद आया परंतु शायद ही ऐसे बहुत कम लोग होंगे जिनको इस बात का पता होगा कि मयूरी देशमुख का असल जिंदगी में भी प्यार अधूरा रह गया। बता दें कि बीते वर्ष, जुलाई के महीने में उनके पति आशुतोष भाकरे ने खुदकुशी कर ली थी। अभी सिर्फ इन दोनों की शादी के 4 साल ही हुए थे। पति के द्वारा उठाए गए इस कदम से मयूरी को काफी तगड़ा झटका लगा।

दिव्या भारती – साजिद नाडियाडवाला

दिव्या भारती एक ऐसी अभिनेत्री थीं जिन्होंने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया था परंतु उनका फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा। महज 19 साल की उम्र में दिव्या भारती इस दुनिया को छोड़ कर चली गई थीं। एक हादसे में इनका निधन हो गया था। बता दें कि दिव्या भारती ने साजिद नाडियावाला से प्यार किया और गुपचुप तरीके से उनसे शादी भी रचा ली थी परंतु इन दोनों की शादी साल भर भी नहीं हुआ था कि दिव्या भारती की मृत्यु पांचवी मंजिल से नीचे गिरने के कारण हो गई थी।

नंदा – मनमोहन देसाई

अभिनेत्री नंदा ने डायरेक्टर मनमोहन देसाई को प्यार किया था परंतु इन दोनों की प्रेम कहानी अधूरी ही रह गई। बता दें कि मनमोहन भी अभिनेत्री नंदा को बहुत पसंद करते थे परंतु नंदा बेहद शर्मीली स्वभाव की थी जिसके चलते उन्होंने अपने प्यार का कभी भी इजहार नहीं किया। वहीं मनमोहन देसाई ने किसी और से विवाह कर लिया।

बता दें कि मनमोहन देसाई की पत्नी के निधन के बाद 52 वर्ष की आयु में नंदा ने मनमोहन देसाई से सगाई की थी परंतु सगाई के महज 2 साल बाद ही मनमोहन देसाई का निधन हो गया जिसके बाद एक बार फिर से अभिनेत्री नंदा अकेली रह गईं। अभिनेत्री नंदा की प्रेम कहानी भी कभी पूरी नहीं हो पाई।

Related Articles

Back to top button