बॉलीवुड

सिर पर सजा मिस वर्ल्ड का ताज, लेकिन रोते बच्चे को चुप करानी लगी थी ऐश्वर्या, देखे 27 साल पुराना वीडियो

अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ऐश्वर्या ना सिर्फ दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के रूप में जानी जाती है बल्कि उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और सादगी से काफी लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज भी किया है। इन दिनों ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। ऐश्वर्या के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और उनका अंदाज भी काफी सादगी भरा नजर आ रहा है।

aishwarya rai

दरअसल, ऐश्वर्या का वीडियो उस समय का है जब वह मिस वर्ल्ड बनी थी। लेकिन 27 साल पुराने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब प्यार मिल रहा है और लोग कमेंट कर ऐश्वर्या की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan (@aish_my_queen)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या कभी छोटे बच्चे को चुप कराती नजर आ रही है तो कभी वह हाथी के सामने हाथ जोड़ती हुई दिखाई दे रही है। तो कभी छोटे बच्चों को चॉकलेट देती नजर आ रही है। इसके अलावा भी इस वीडियो में ऐश्वर्या का काफी अलग-अलग अंदाज दिखाई दे रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या के साथ उनकी मां वृंदा भी दिखाई दे रही है।

aishwarya rai

aishwarya rai

बता दें, ऐश्वर्या न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती है बल्कि वह चैरिटी वर्क के लिए भी मशहूर है। साल 2014 में ऐश्वर्या को उनके चैरिटी वर्क के लिए स्पेशल अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। इस दौरान ऐश्वर्या के साथ पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी मौजूद थी।

aishwarya rai

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। इस दौरान ऐश्वर्या रातों-रात स्टार बन गई थी और उनकी एक झलक देखने के लिए लोग बेताब हो रहे थे। मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या को फिल्मों में काम करने का मौका मिला और ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’ जैसी फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड की क्वीन बन गई।

aishwarya rai

फिल्मों में नाम कमाने के बाद ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू बनी। बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में हुई थी। इसके बाद साल 2011 में इनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम आराध्य रखा गया।

aishwarya rai

खास बात यह है कि आज भी ऐश्वर्या के चाहने वालों की कमी नहीं है और वह फिल्मी दुनिया में भी सक्रिय हैं। बता दें, ऐश्वर्या राय जल्दी ही मणिरत्नम के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘Ponniyin Selvan’ में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या ने इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी भी कर ली है।

aishwarya rai

Back to top button