मनोरंजन

100 करोड़ की कार में बैठती है तो 3 लाख रुपए की पीती है चाय, ये हैं नीता अंबानी के महंगे शौक

भारत का अंबानी परिवार सिर्फ पैसों के मामले में ही आगे नहीं है बल्कि हर किसी मायने में वह सबसे आगे हैं। इस परिवार के पास दुनिया भर की सबसे महंगी-महंगी कारें मौजूद है। वहीं परिवार का हर एक सदस्य बड़े-बड़े शौक रखते हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के पास कौन सी कार है? तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं नीता अंबानी कौन सी कार से सफर करती है और उनके ड्राइवर की कितनी सैलरी है। इसके अलावा भी नीता अंबानी किन-किन चीजों की शौकीन है।?

Nita ambani

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, नीता अंबानी दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक में बैठती है। इतना ही नहीं बल्कि नीता की यह कार भारत में नहीं मिलती बल्कि इसे स्पेशल विदेश से मंगवाया गया है। यह कार जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी की स्पेशल एडिशन कार ‘ऑडी ए9 कैमेलियन’ है जिसकी कीमत 90 करोड़ बताई जाती है। हालांकि भारत पहुंचते-पहुंचते इस कार की कीमत 100 करोड़ रुपए हो जाती है।

audi a9 chameleon

अगर बात की जाए इस कार को चलाने वाले ड्राइवर के बारे में तो मुकेश अंबानी अपने ड्राइवर को करीब 24 लाख रुपए प्रति वर्ष सैलरी देते हैं। यदि एक आंकड़े से देखा जाए तो बड़ी बड़ी कंपनियां अच्छी खासी पोस्ट पर काम कर रहे लोगों को इतनी सैलरी ऑफर नहीं करती। बता दें, अंबानी के पास कार कलेक्शन में मर्सिडीज-बेंज एस क्लास, बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर, रोल्स रॉयस फेंटम और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज जैसी कई गाड़ियां शामिल है।

nita ambani

यह तो हुई सिर्फ नीता अंबानी की कार के बारे में बात। लेकिन नीता अंबानी के पास कई ऐसे महंगे हैंड बैग हैं जिनकी कीमत लाखों में है। इसके अलावा वह एक बार अपने पैरों में जो जूते पहन ले उनको दोबारा नहीं पहनती। नीता अंबानी पेड्रो, गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, मार्लिन ब्रांड जैसे बड़े बड़े ब्रांड के जूते और सैंडल पहनती है जिनकी शुरुआत कीमत ही लाखों रुपए की होती है।

nita ambani

इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान नीता ने बताया था कि वह करीब 3 लाख रुपए की एक चाय पीती है। जी हां… जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीती है जिसकी बॉर्डर सोने की होती है जिसके चलते नीता की एक कप चाय ₹300000 की होती है।

nita ambani

इसके अलावा नीता के पास महंगी और लग्जरी घड़ियों का कलेक्शन है जिनमें बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुची, केल्विन केलिन जैसी बड़े ब्रांड की घड़ियां है। इन घड़ियों की शुरुआती कीमत ही करीब 2 से डेढ़ लाख रुपए हैं।

nita ambani

इतना ही नहीं बल्कि एक रिपोर्ट की मानें तो नीता अंबानी की सिर्फ लिपस्टिक का कलेक्शन 40 लाख रुपए से अधिक का है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते कि उनके बाकी शौक कितने महंगे और लग्जरी होंगे।

nita ambani

Back to top button