मनोरंजन

बेहद स्टाइलिश हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, देखें बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें

सारा तेंदुलकर की ख़ूबसूरती के आगे फीकी लगती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जानिए सचिन की बेटी से जुड़ी खास बातें

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्सर अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। अक्सर इनकी फैमिली भी इनके चलते लाइमलाइट में बनी रहती है। वहीं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का परिवार तो अक्सर ही सुर्खियों में छाया हुआ रहता है। उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी किसी न किसी वजह से खबरों में रहती ही है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं सारा तेंदुलकर के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं।

sara tendulkar

बता दें, सारा अपने पिता सचिन तेंदुलकर की तरह ही मशहूर है। सारा का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को मुंबई में हुआ था। सारा ने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से मेडिसिन से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के ही स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है।

 

sara tendulkar

सारा तेंदुलकर मशहूर पॉपुलर किड्स में से एक है जो अक्सर अपने स्टाइलिश फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती है। बहुत कम लोग जानते हैं कि सारा का नाम एक लोकप्रिय टूर्नामेंट ‘सहारा कप’ के जरिए रखा गया था।

sara tendulkar

दरअसल, सारा के पिता यानी कि सचिन तेंदुलकर ने साल 1997 में पहली बार बतौर कप्तान अपना पहला टूर्नामेंट जीता था। इसके बाद ही सारा का नाम इसी कप के सहारे रखा गया। बता दें, खूबसूरती के मामले में सारा बी-टाउन एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं।

sara tendulkar

सारा अपने माता-पिता के बहुत करीब है, वहीं भाई अर्जुन को वह अपना दोस्त मानती है। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। सारा के इंस्टा पर करीब 1.4M फॉलोअर्स हैं। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया स्टार हैं।

देखें सारा तेंदुलकर की बचपन से जवानी तक की तस्वीरें

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक बार सारा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। दरअसल, साल 2018 में किसी ने सारा के नाम से एक फेक टि्वटर अकाउंट बनाकर बड़े-बड़े राजनेताओं को भद्दे कमेंट किए थे जिसके बाद सारा काफी सुर्खियों में रही थी हालांकि जल्दी खुलासा हो गया था कि यह एक फेक अकाउंट था।

-sara-tendulkar

बता दें, सारा फिल्म देखने की काफी शौकीन है और उनके पसंदीदा अभिनेता रणवीर सिंह है। वहीं उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म रणवीर सिंह की ही फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ है।

sara tendulkar

इन दिनों सारा का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ भी जोड़ा जा रहा है। हालांकि सारा और शुभमन की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं आई है, लेकिन ज्यादातर इनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। सारा की पढ़ाई पूरी हो चुकी है और वह अपनी मां की तरह ही डॉक्टर बनने का सपना देखती है।

Related Articles

Back to top button