बॉलीवुड

शाहरुख़ खान को अपना दूसरा पिता मानती है अनन्या पांडेय, बताया कैसा है खान परिवार संग उनका रिश्ता

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना चुकी है। अनन्या न सिर्फ अपने पिता के नाम से जानी जाती है बल्कि वह अब अपने काम से भी पहचाने जाने लगी है। इतना ही नहीं बल्कि अनन्या पांडे को वर्तमान में बड़े बैनर की फ़िल्में ऑफर हो रही है। लेकिन इसी बीच अनन्या भी ड्रग्स केस में फंसी हुई नजर आ रही है।

ananya pandey

दरअसल, अनन्या पांडे का शाहरुख खान के परिवार से बहुत अच्छा रिश्ता है जिसके चलते अनन्या से भी पूछताछ की है। एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने खुद बताया था कि वह शाहरुख खान को अपने दूसरा पिता मानती है और उनके परिवार से काफी अच्छे रिश्ते हैं। वहीं आर्यन खान भी उनके बहुत अच्छे दोस्त है।

ananya pandey

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान की बेटी और अनन्या पांडे बचपन के दोस्त हैं। बचपन से ही इन दोनों को साथ में देखा गया है। इतना ही नहीं बल्कि आईपीएल के दौरान भी अनन्या और सुहाना खान की तस्वीरें खूब वायरल होती है। अनन्या न सिर्फ सुहाना खान की अच्छी दोस्त है बल्कि उनके भाई आर्यन खान और अबराम के साथ भी उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

ananya pandey

वहीं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान अनन्य पांडे ने खुद बताया था कि, वह शाहरुख खान को अपना दूसरा पिता मानती है। इसके अलावा उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया था कि शाहरुख खान के संग उनका बॉन्ड कैसा है? अनन्या ने कहा था कि, “शाहरुख तो मेरे दूसरे पिता जैसे हैं। वह मेरी बेस्ट फ्रेंड के पिता है। हम उनके साथ अक्सर आईपीएल में देखने जाया करते थे।”

अनन्या ने आगे कहा कि, “हम सब बहुत ही अजीबो गरीब चीज करते हुए बड़े हुए हैं। शाहरुख सर हमेशा हमें प्रोत्साहित करते थे। हम साथ में तस्वीरें भी खिंचवाते थे और वह हमारा वीडियो बनाते थे। शाहरुख सर हमें हमेशा ऐसा दिखाते थे कि हम बहुत अच्छे कलाकार हैं।”

ananya pandey

इसके अलावा अनन्या ने बताया कि, सिर्फ सुहाना खान और शनाया कपूर ही फिल्म इंडस्ट्री में उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। हम एक दूसरे के साथ काफी अच्छा वक्त बिताते हैं और एक-दूसरे से अपनी पर्सनल बातें भी शेयर करते हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स केस मामले में फंसा हुआ है और आर्यन की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है। इसी बीच NCB की टीम अनन्या के घर भी पहुंची थी।

ananya pandey

ananya pandey

खबरों की माने तो आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे का भी नाम सामने आया है। ऐसे में अनन्य पांडे से भी एनसीबी ने पूछताछ की। पता लगाया जा रहा है कि अनन्या की इस ड्रग्स केस में क्या भूमिका है? क्या अनन्या भी ड्रग्स का सेवन करती है? हालांकि अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है। खबर है कि अनन्या पांडे को एक बार फिर से एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी।

ananya pandey

बता दें कि, अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद में वह ‘खाली पीली’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों में नजर आई। वर्तमान में अनन्या पांडे का नाम बॉलीवुड की चुनिंदा एक्ट्रेस में लिया जाता है।

Back to top button