मनोरंजन

ये हैं टीवी इंडस्ट्री की संस्कारी बहुएं, जिन्होंने निभाया ग्लैमरस सासू मां का किरदार, देखें लिस्ट

वर्तमान समय में टीवी सीरियल देखना सभी पसंद करते हैं। चाहे बूढ़ा हो या जवान या छोटा बच्चा, सभी को टीवी धारावाहिक देखना बहुत पसंद है। खासतौर से महिलाओं के अंदर टीवी सीरियल को लेकर सबसे ज्यादा क्रेज देखने को मिलता है। कई महिलाएं तो ऐसी हैं जो अपना पसंदीदा सीरियल किसी भी हालत में छोड़ने को तैयार नहीं होती हैं। महिलाओं को सिर्फ सीरियल देखना ही नहीं बल्कि सीरियल के अंदर पसंदीदा किरदार के फैशन और स्टाइल को फॉलो करना भी बेहद पसंद है। महिलाओं को ज्यादातर सास-बहू पर बने सीरियल काफी पसंद आते हैं। वैसे देखा जाए तो ज्यादातर सीरियल सास-बहू पर आधारित होते हैं, जिनकी कहानी लोग काफी पसंद करते हैं।

आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिन्होंने टीवी की बहू बनने के कुछ समय बाद ही सास का अवतार धारण कर लिया था। टीवी सीरियल्स में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बहुओं से भी ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत सास की भूमिका में नजर आई हैं।

मेघना मलिक

टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री मेघना मलिक ने बेहद कम उम्र में ही टीवी सीरियल में काम किया है। यह सीरियल “ना आ जाना इस देश में मेरी लाडो” में तेज तर्रार सास के किरदार में नजर आई थीं। इस सीरियल के अंदर मेघना मलिक का नाम अम्मा जी था जो पूरे गांव में राज करती थी।

पारुल चौहान

आप सभी लोगों ने स्टार प्लस का सुपरहिट टीवी सीरियल “सपना बाबुल का: बिदाई” तो देखा ही होगा? इस सीरियल के अंदर पारुल चौहान ने रागिनी का किरदार निभाया था। इन्होने टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में स्वर्णा की भूमिका भी निभाया था। अब टीवी जगत की मशहूर अदाकारा पारुल चौहान सास की भूमिका निभा रही हैं।

नारायणी शास्त्री

टीवी अभिनेत्री नारायणी शास्त्री ने टीवी का मशहूर शो “कुसुम” और “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” में काम किया है। इनके द्वारा निभाए गए किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। आपको बता दें कि नारायणी शास्त्री इन दिनों सासू मां का किरदार निभा रही हैं। सीरियल रिश्तो का चक्रव्यूह में नारायणी शास्त्री सास की भूमिका निभा रहीं हैं।

रक्षंदा खान

टीवी अभिनेत्री रक्षंदा खान दिखने में जितनी खूबसूरत है उतनी ही बेहतरीन अदाकारा भी हैं। इन्होंने टेलीविजन शो के माध्यम से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। आपको बता दें कि रक्षंदा खान एक पूर्व मॉडल, अभिनेत्री और एंकर भी हैं। इन्होंने टीवी का मशहूर सीरियल “जस्सी जैसी कोई नहीं” में मल्लिका सेठ की भूमिका निभाई थी। अब टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रक्षंदा खान सीरियल “ब्रह्मराक्षस” और “नागिन 3” में ग्लैमरस सासू मां का किरदार निभा रहीं हैं।

वैष्णवी महंत

बच्चों का सबसे पसंदीदा सीरियल “शक्तिमान” में वैष्णवी महंत ने गीता का किरदार निभाया है। आपको बता दें कि टीवी अभिनेत्री वैष्णवी महंत सीरियल दिव्यदृष्टि, टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक में सास की भूमिका भी निभा चुकीं हैं।

उर्वशी ढोलकिया

टीवी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया को भला कौन नहीं जानता, इन्होंने अपने अंदाज से अपने चाहने वालों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है। आपको बता दें कि यह अभी भी दर्शकों के बीच “कोमोलिका” नाम से जानी जाती है। सीरियल “चंद्रकांता” में उर्वशी ढोलकिया ने चालाक सास की भूमिका निभाई थी। उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और यह अपनी तस्वीरें और वीडियोस फैंस के बीच शेयर करती रहतीं हैं।

Related Articles

Back to top button