बॉलीवुड

हाथों में लाल चूड़ा पहने शहनाज गिल का Video वायरल, नई-नवेली दुल्हन की तरह लग रही हैं अभिनेत्री

टीवी के जाने-माने अभिनेता और “बिग बॉस 13” के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थीं। आज भी सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनके जाने के गम से उबर नहीं पाए हैं। वहीं शहनाज गिल अब अकेले रह गई हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला “बिग बॉस 13” में थे और इस शो में दोनों के बीच एक बेहद शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी और दोनों एक-दूसरे को पसंद भी करते थे।

फैंस को भी इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती थी लेकिन अब “सिडनाज” की जोड़ी टूट गई है। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को अकेला छोड़ कर भगवान के पास चले गए हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल को लेकर फैंस काफी चिंतित हैं। आज भी “सिडनाज” के फैंस लगातार पोस्ट के माध्यम से उन्हें मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े हुए कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनके जरिए फैंस अभिनेता की यादों को ताजा किए हुए हैं। इसी बीच शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो सामने आया है।

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का जो पुराना वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि शहनाज सूट और हाथों में चूड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सिद्धार्थ और शहनाज के फैन क्लब “आई एम सिडनाज” के द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो में शहनाज गिल को देखा जा सकता है उन्होंने लाइट गोल्डन कलर का सूट पहना हुआ है और हाथों में उन्होंने लाल रंग की चूड़ियां भी पहनी हुई हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल किसी नई नवेली दुल्हन की तरह ही लग रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Iamsiddnaz (@iamsiddnaaz_)


शहनाज गिल का यह पुराना वीडियो देखने के बाद फैंस बेहद भावुक हो रहे हैं और इस वीडियो पर यूजर्स जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “काश आपको सिद्धार्थ के साथ ऐसे देख पाते।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “शहनाज लाखों में एक है।”

आपको बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल के करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र महज 40 साल की थी और उनको स्वास्थ्य संबंधित किसी भी प्रकार की परेशानी भी नहीं थी। इस उम्र में अभिनेता अपने फैंस को अलविदा कहकर हमेशा हमेशा के लिए चले गए।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल काफी सदमे में थीं और वह एक महीने तक घर से बाहर नहीं निकली थीं। हाल ही में शहनाज गिल की फिल्म “हौसला रख” रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आ रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का हैबिट सॉन्ग रिलीज हुआ, दोनों का साथ में यह लास्ट म्यूजिक वीडियो है।

Back to top button