बॉलीवुड

कभी Kiss न किया हो ऐसी Virgin लड़कियों की बॉलीवुड में होती थी डिमांड, महिमा चौधरी ने खोला राज़

हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘परदेस’ में गंगा के किरदार में नजर आई महिमा चौधरी को भला कौन नहीं जानता। महिमा चौधरी ने एक समय पर अपनी दिलकश अदाओं और शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज किया है। इतना ही नहीं बल्कि महिमा बॉलीवुड की महंगी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। हालांकि पिछले कुछ सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन एक बार फिर महिमा चौधरी का नाम सुर्खियों में बना हुआ है।

mahima chaudhary

दरअसल, महिमा चौधरी इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। महिमा का कहना है कि जब उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी तब फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों की स्थिति कुछ और ही थी। उस दौरान अभिनेत्रियों की काबिलियत से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ पर अधिक ध्यान दिया जाता था। महिमा चौधरी ने बताया कि कैसे एक समय पर उनकी बहुत डिमांड थी लेकिन धीरे-धीरे उन्हें काम मिलना बंद हो गया।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान महिमा ने कहा कि, “पहले फिल्म मेकर्स वर्जिन हीरोइन को अपनी फिल्मों में कास्ट किया करते थे, मगर अब चीजें बदल गई हैं। यदि कोई अभिनेत्री किसी के साथ रिलेशनशिप में रहती थी तो इसका सीधा असर उसके काम पर पड़ता था। यदि कोई अभिनेत्री किसी को डेट भी कर रही होती तो लोग लिखते थे कि उन्हें वर्जिन एक्ट्रेस की तलाश है जिसने किसी को किस तक ना किया हो । ऐसे में यदि किसी एक्ट्रेस की शादी हो गई तो वह फिर अपना फिल्मी कैरियर भूल ही जाए।”

mahima chaudhary

इसके अलावा महिमा चौधरी ने अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी भी कुछ बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि पति बॉबी मुखर्जी से अलग होने के बाद उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा और अकेले ही अपनी बेटी का पालन पोषण किया। बता दें, महिमा चौधरी की शादी साल 2006 में बॉबी मुखर्जी के साथ हुई थी। शुरुआत में इन दोनों के रिश्ते काफी अच्छे रहे लेकिन साल 2013 में किसी कारणवश इन दोनों का तलाक हो गया। बॉबी और महिमा की एक बेटी है जिसका नाम एरियाना है।

Mahima Chaudhary-Bobby Mukherjee

महिमा ने बताया कि, “जब मेरे मिसकैरेज हुए वह दौर मेरे लिए काफी कठिन था। मेरे पति ने मेरा बिल्कुल साथ नहीं दिया फिर मैंने अपनी शादी में हो रही दिक्कतों की बात अपनी मां से की। उन्होंने मुझे कहा कि मैंने तुम्हें संघर्ष करते हुए देखा है। अब खुद को क्यों मार रही हो। अगर सब ठीक नहीं है तो कुछ समय के लिए यहां आकर देखो कि क्या इस दूरी में तुम्हें बेहतर महसूस हो रहा है।”

mahima chaudhary

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, महिमा चौधरी के साथ एक हादसा भी हुआ था। दरअसल, महिमा प्रकाश झा के साथ अजय देवगन और काजल की साल 1999 में आई होम प्रोडक्शन फिल्म ‘दिल क्या करे’ में काम कर रही थी। इस दौरान वह सूट पर जा रही थी ऐसे में उनका एक्सीडेंट हो गया। महिमा का एक्सीडेंट इतना भयानक था कि कार के शीशे उनके चेहरे में धंस गए थे। इस दौरान महिमा की हालत बहुत बुरी हो गई थी।

mahima chaudhary

कहा जाता है कि कार एक्सीडेंट के दौरान कोई भी महिमा को उठा नहीं रहा था। ऐसे में वह अकेले ही अस्पताल पहुंची। इसके बाद उनकी मां और अजय देवगन वहां आए। कहा जाता है कि एक्सीडेंट में महिमा के चेहरे से करीब 67 कांच के टुकड़े निकले थे जिसके चलते उनका पूरा चेहरा ख़राब हो गया था। इस घटना के बाद से ही महिमा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी।

mahima chaudhary

Back to top button