बॉलीवुड

ऐश्वर्या से लेकर कैटरीना तक हुई है सल्लू के गुस्से की शिकार, होटल में एक को जड़ दिया था तमाचा

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों टीवी के चर्चित शो बिग बॉस को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान जितना अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहते हैं उससे कहीं ज्यादा कंट्रोवर्सी उनकी निजी लाइफ में रहती है। बॉलीवुड के इस खान ने शादी नहीं की लेकिन उनके अफेयर्स के चर्चे हमेशा ही होते रहे हैं।

सलमान अपने एरोगेंट बिहेवियर के लिए भी जाने जाते हैं। उनके इस गुस्से का सामना उनकी लाइफ में आने वाली कई हीरोइंस को भी करना पड़ा है। एक ओर जहां सलमान के गुस्से की वजह से ऐश्वर्या राय ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ा था। वहीं बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ भी उनके गुस्से का शिकार हो चुकी है। खबर है कि सलमान ने पब्लिक प्लेस में अपना आपा खो दिया था और कैटरीना को तमाचा जड़ दिया।

रेस्टोरेंट में मारा था जोरदार थप्पड़

कैटरीना कैफ ने बूम फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इससे उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। फिर सलमान खान उनकी जिंदगी में आए और उनका करियर चमक गया। मीडिया में उनके अफेयर की खबरें इतनी बढ़ गई थी कि सबको लगने लगा कि दोनों जल्द ही शादी भी कर लेंगे। रिपोर्ट के अनुसार साल 2008 में कैटरीना और सलमान किसी रेस्टोरेंट में बैठे थे। दोनों के बीच में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और सलमान ने अपना आपा खो दिया। फिर सलमान ने गुस्से में आकर कैटरीना की जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

कैटरीना ने उस वक्त सलमान को कुछ नहीं कहा और चुपचाप वहां से चली गई। यह सब देखकर आसपास के लोग हैरान रह गए। वहीं मीडिया ने जब कैटरीना से इसके बारे में सवाल जवाब किए तो उन्होंने इसे केवल एक अफवाह बताकर टाल दिया। हालांकि इसके कुछ वक्त बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में आई।

ऐश्वर्या राय ने भी लगाए थे मारपीट के आरोप

एक समय था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर के चर्चे सुर्खियों में थे। बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे के लिए बहुत सीरियस थे। खबर है कि सलमान को ऐश्वर्या का दूसरे एक्टर्स के साथ काम करना पसंद नहीं था। वे ऐश्वर्या को लेकर बहुत इनसिक्योर रहते थे। वही ऐश्वर्या अपने करियर को लेकर सीरियस थी। दोनों के ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने सलमान खान के ऊपर मारपीट के भी आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि सलमान का बिहेवियर वायलेंट था। वे गुस्से में खुद पर काबू नहीं रख पाते थे, जिसकी वजह से उन्होंने सलमान से अलग होने का फैसला लिया। 

बिग बॉस में बोले शादी की उम्र नहीं रही

बॉलीवुड के फैंस के लिए अब तक के लिए सबसे बड़ा सवाल यही था कि सलमान खान शादी कब कर रहे हैं। लेकिन धीरे-धीरे उनकी सलमान की शादी को लेकर उम्मीदें भी खत्म हो रही है। पिछले दिनों बिग बॉस में शादी को लेकर बात चल रही थी तो किसी ने सलमान से उनकी शादी के बारे में पूछा। जवाब में सलमान ने कहा कि अब उनकी शादी करने की कोई उम्र नहीं रही है। इससे साफ होता है कि सलमान का अब शादी करने का कोई इरादा नहीं है। हालांकि यह बात कहकर सलमान ने बहुत सी लड़कियों का दिल तोड़ दिया है।

Related Articles

Back to top button