विशेष

संजय दत्त और मान्यता ने अपने जुड़वा बच्चों शहरान-इकरा का मनाया जन्मदिन, देखें वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने अपने बेहतरीन अभिनय के बल पर अच्छी खासी पहचान बनाई है। मौजूदा समय में संजय दत्त किसी के पहचान के मोहताज नहीं हैं। अभिनेता की दमदार एक्टिंग की लोग तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। फिलहाल संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों शहरान व इकरा के साथ खुशहाल पारिवारिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपने हाल ही में अपने जुड़वा बच्चों शहरान और इकरा का 11वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। वहीं मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने दोनों बच्चों के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है जो काफी भावुक कर देने वाला है।

मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं। उसमें देखा जा सकता है कि वह अपने बच्चों के साथ केक काटते हुए नजर आ रही हैं। मान्यता दत्त ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि “सपने देखते रहो और उन्हें पूरा करो! अपने पंखों और खुशियों… प्यार… हंसी को बांटो और जिंदगी जियो। हैप्पी बर्थडे। आई लव यू” इन तस्वीरों को शेयर करने के तुरंत बाद ही फैंस उनके बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

वहीं अभिनेता संजय दत्त ने तस्वीर कोलाज पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में यह लिखा है कि “मेरे अनमोल बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप जहां भी जाएं, प्यार और खुशियां आप का साथ दें।” जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहरान और इकरा केक काटते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीर में संजय दत्त और मान्यता दत्त प्यारी सी मुस्कान देते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि शहरान और इकरा ने अपना 10वां जन्मदिन मान्यता के साथ दुबई में अपने नाना के घर पर मनाया था। उन्होंने उनके जन्मदिन की कई फोटोस शेयर की थी और उनके साहस, ताकत, स्वास्थ्य, खुशी, सफलता, धैर्य और शांति की कामना की थी। वहीं संजय दत्त पिछले वर्ष 2020 में कैंसर के खिलाफ अपनी लड़ाई में विजयी हुए थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान शेयर किया था, जिसके माध्यम से उन्होंने अपने फैंस को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी थी।

बता दें मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। संजय दत्त के जीवन में मान्यता दत्त के आने से उनकी जिंदगी काफी बदल गई है। संजय दत्त और मान्यता ने 11 फरवरी 2008 को शादी की थी। शादी के 2 साल बाद यानी 2010 में उनके दो जुड़वा बच्चे शहरान और इकरा हुए। यह अब अपने परिवार के साथ बेहद खुश रहते हैं।

अगर हम संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही उनके पास फिल्म शमशेरा भी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Back to top button