बॉलीवुडसमाचार

अनन्या के चैट से खुलासा, आर्यन- कुछ जुगाड़ (गांजा) हो सकता है? अनन्या – मैं कर दूंगी

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान जेल में बंद हैं। जैसे-जैसे इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वैसे-वैसे नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है। इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्यवाही लगातार जारी है।

21 अक्टूबर 2021, गुरुवार के दिन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेत्री अनन्या पांडे से इस मामले को लेकर पूछताछ की थी। इतना ही नहीं बल्कि 22 अक्टूबर 2021 शुक्रवार के दिन को भी अनन्या पांडे से दूसरे दिन इसी मामले में पूछताछ हुई।

आपको बता दें कि गुरुवार के दिन NCB की टीम ने अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर रेड डाली थी। इसके बाद ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था। समन जारी कर अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए अपने कार्यालय बुलाया गया। करीब सवा 2 घंटे तक अनन्या पांडे से गुरुवार को पूछताछ की गई थी। वहीं शुक्रवार को अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया गया।

खबरों के अनुसार, NCB को आर्यन और अनन्या पांडे के बीच नशे को लेकर चैट मिले थे, जिसके बाद NCB ने समन जारी किया था। यह खबर निकल कर सामने आ रही है कि अनन्या पांडे ने आर्यन खान से गांजा उपलब्ध कराने की बात की थी। आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच व्हाट्सएप पर नशे को लेकर जो बातचीत हुई थी वह चैट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुनवाई के दौरान अदालत के समक्ष पेश किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान एक जगह अनन्या पांडे से गांजे को लेकर बात कर रहे थे। इस दौरान आर्यन खान पूछ रहे थे कि “कुछ जुगाड़ हो सकता है।” इस पर अनन्या पांडे ने जवाब दिया था “मैं अरेंज कर दूंगी।” एनसीबी ने अनन्या पांडे को यह चैट दिखाया और इस पर उनसे सवाल भी पूछा गया। अनन्या पांडे ने NCB के द्वारा पूछे गए सवाल पर यह जवाब दिया कि “मैं सिर्फ मजाक कर रही थी।”

आपको बता दें कि अनन्या पांडे अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। जब गुरुवार के दिन अभिनेत्री अनन्या पांडे से NCB के दफ्तर में करीब सवा 2 घंटे तक पूछताछ की गई थी तो अनन्या से सवाल जवाब करने के लिए NCB के अफसर समीर वानखेड़े भी मौजूद थे। जांच एजेंसी अनन्या से पूछताछ में आर्यन से जुड़ी हुई हर बात को जानना चाहती है। जांच एजेंसी की इस मामले की तह तक पहुंचने की पूरी कोशिश है। अनन्या पांडे के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी एजेंसी के दफ्तर में आए हुए थे परंतु इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेले ही थीं। वहीं आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है।

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में करण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” से कदम रखा था। इस फिल्म में अनन्य पांडे के अलावा टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और समीर सोनी मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे। अनन्या पांडे ने अपने फिल्मी करियर में अभी तक तीन फिल्मों में ही काम किया है परंतु तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं।

Back to top button